Bajaj ने लॉन्च किया Pulsar 250 और Pulsar F250, जानिए कीमत और खूबियां

0
536
Bajaj ने भारतीय स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल बाजार में अपने 20 साल के नेतृत्व का जश्न मनाते हुए क्वार्टर लीटर स्पोर्ट्स सेगमेंट में अगली पीढ़ी की पावर, परफॉर्मेंस और स्टाइल लाने के लिए ऑल-न्यू पल्सर 250 लॉन्च करने की घोषणा की है।

Bajaj ने भारतीय स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल बाजार में अपने 20 साल के नेतृत्व का जश्न मनाते हुए क्वार्टर लीटर स्पोर्ट्स सेगमेंट में अगली पीढ़ी की पावर, परफॉर्मेंस और स्टाइल लाने के लिए ऑल-न्यू पल्सर 250 लॉन्च करने की घोषणा की है। पल्सर 250 पावर-ऑन-टैप प्रदर्शन के साथ पल्सर पोर्टफोलियो को बढ़ाती है।

फॉर्म और डिजाइन और यूनिबॉडी लूक

पल्सर 250 तेज़ यूनिबॉडी लूक और आधुनिक एरोडायनामिक डिजाइन में है। सॉटिन ग्रे फिनिश में यह पहले से ज्यादा स्पोर्टी और स्टाइलिश एग्जॉस्ट से लैस है। बेली पैन, फ्रंट फेयरिंग, और फ्रंट फेंडर जैसे फ्लोटिंग बॉडी पैनल के साथ-साथ बाइक में लगे चौड़े टायर नई पल्सर की प्रोफाइल को पूर्ण बनाते हैं।

Pulsar F250 Pulsar N250 1

प्रीमियम मेटैलिक ड्यूल रंगों में उपलब्ध

प्रीमियम मेटैलिक ड्यूल रंगों वाले एक डायनेमिक इंटरप्ले के माध्यम से बिलकुल नई स्पोर्ट्स-टेक थीम बाइक की ‘स्कल्पचर प्योरिटी को उभारती है, जो बाइक के फ्रंट काउल पर ‘सिंगुलर फर्स्ट लुक’ पैदा करती है। साइड कवर की सॉटिन ब्लैक फिनिश और टैंक-साइड के इनर, टैंक वसीट काउल की मैटेलिक चमक को कंट्रास्ट करते हैं। इंजन कवर को डीप कॉपर में फिनिश किया गया है, जो’ साइबेरियन सिल्वर’ रंग की है। पल्सर 250 टेक्नो ग्रे और रेसिंग रेड के 2 रंगों उपलब्ध है।

नए अवतार में पल्सर 250 सीसी बीएस6 डीटीएस-आई ऑयल कूल्ड इंजन 24.5 पीएस की शक्ति प्रदान करता है, जिसमें 21.5 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न होता है। इसके अलावा मिड-रेंज पैर वाली हैंडलिंग इसके दैनिक राइडिंग पर्फॉर्मेंस को और भी बढ़ा देती है।

फ्लैंकिंग रिवर्स और मोनो-शॉक सस्पेंशन सुविधाएं

– फ्लैंकिंग रिवर्स-बूमरैंग एलईडी डीआरएल युक्त एलईडी प्रोजेक्टर यूनिपॉड हेडलैंप यूनिट- बेहतर सुरक्षा के लिए एक समान और सटीक बीम पैटर्न के साथ व्हाइट लाइट स्पष्ट दिखाई देने के लिए इसमें दी गई है।
– मोनो-शॉक सस्पेंशन- आराम के लिए पिनपॉइंट हैंडलिंग के लिए नई मोनो-शॉक यूनिट दी गई है।

पल्सर N250 और पल्सर F250 की कीमत

पल्सर N250 की कीमत 1 ,27,000 रुपये है, जबकि F250 के लिए 1, 40,000 (एक्स-शोरूम दिल्ली) है।

ये भी पढ़ें

Festive Season में Toyota ने लॉन्च की Innova Crysta Limited Edition, जानिए इसके फीचर्स

Tata Motors ने 5.49 लाख में लॉन्च किया PUNCH, जानिए खासियत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here