Tata Motors ने 5.49 लाख में लॉन्च किया PUNCH, जानिए खासियत

0
757
Tata
ऑटोमोबाइल ब्रांड टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने आज एसयूवी (SUV)की अपनी 'न्यू फॉरएवर' रेंज में अपनी नवीनतम पेशकश, टाटा पंच, भारत की पहली सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी (Sub-Compact SUV) लॉन्च की है।

ऑटोमोबाइल ब्रांड टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने आज एसयूवी (SUV)की अपनी ‘न्यू फॉरएवर’ रेंज में अपनी नवीनतम पेशकश, टाटा पंच, भारत की पहली सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी (Sub-Compact SUV) लॉन्च की है। टाटा पंच बेहतरीन डिजाइन, प्रदर्शन, विशाल आंतरिक और पूर्ण सुरक्षा से युक्त है। यह देशभर में 1000 से अधिक टाटा मोटर्स शोरूम में उपलब्ध होगा और इसकी शुरुआती कीमत होगी 5.49 लाख (एक्स-शोरूम दिल्ली)।

टाटा मोटर्स के पैसेंजर व्हीकल्स बिजनेस यूनिट (PVBU) के अध्यक्ष शैलेश चंद्र (Shailesh Chandra) ने कहा, पंच के साथ हमने छोटे परिवारों की बढ़ती जरूरत को पूरा करने के लिए एसयूवी की इन-साइज़ कारों की पूरी तरह से एक नई श्रेणी बनाई है। इम्पैक्ट 2.0 डिज़ाइन के साथ PUNCH एक शानदार, बोल्ड SUV है। इसका लंबा स्टांस, उच्च ग्राउंड क्लीयरेंस और कमांडिंग ड्राइविंग पोजीशन भारतीय सड़कों के रास्ते में आने वाली सभी अप्रत्याशित चुनौतियों को नेविगेट करते हुए भी एक शानदार ड्राइविंग अनुभव प्रदान करता है।

tata motors

अपने लॉन्च से पहले ही PUNCH ने सुरक्षा के लिए GNCAP 5-स्टार रेटिंग हासिल करके शानदार शुरुआत की है। यह हमारे लिए न केवल एक इकाई के रूप में बल्कि एक भारतीय कार निर्माता के रूप में भी गर्व का क्षण है क्योंकि हम बाजार में लगभग हर नए उत्पाद के साथ सुरक्षा के अपने वादे को पूरा करना जारी रखते हैं। हमें पूरा विश्वास है कि पंच द्वारा पेश किए जाने वाले विभिन्न प्रकार के फीचर पैकेज और संपूर्ण सुरक्षा के साथ, यह निश्चित रूप से आने वाले दिनों में गतिशील भारतीय कार बाजार में अपनी पहचान बनाएगा।

भारत, यूके और इटली में टाटा मोटर्स डिजाइन स्टूडियो ने इस अनूठे वाहन को डिजाइन करने के लिए सहयोग किया, टाटा मोटर्स इंडिया की टीम द्वारा भारत की पहली सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी के निर्माण की। पंच में कार्यक्षमता और ड्राइविंग आनंद दोनों को बढ़ाने के लिए कई नए तकनीक पहली बार दिए गए हैं। यह अपने ग्राहकों की विविध जीवन शैली को पूरा करने के लिए मैनुअल (एमटी) और स्वचालित (एएमटी) दोनों ट्रांसमिशन विकल्पों में उपलब्ध होगा।

ये भी पढ़ें

Petrol- Diesel Price Today : जानें क्‍या है आपके शहर में Petrol – Diesel का नया रेट

Gold Price Today : सोने की कीमतों में आई गिरावट, इतने घटे दाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here