Home Tags New car launch

Tag: new car launch

Best Cars Under 5 Lakhs: बेहद सस्ती हैं ये पांच...

0
आज के समय में सभी लोग गाड़ियां खरीदने का शौक रखते हैं, जो अपनी-अपनी पसंद की गाड़ियां लेते हैं। भारतीय बाजारों में कई कंपनियां मौजूद हैं, हर दिन नई-नई कारें लॉन्च होती रहती हैं।

TSI इंजन के साथ Skoda ने लॉन्च किया Slavia, जानिए...

0
कुशक के लॉन्च के बाद स्कॉडा ने इस साल के अंत में भारतीय बाजार में 'स्लाविया' लॉन्च किया है, जो सेडान की सीरीज को पूरा करता है। इस नई प्रीमियम मिड-साइज़ सेडान को दो बेहद दमदार एवं अत्यधिक कुशल TSI इंजन के विकल्पों के साथ पेश किया गया है।

MG ने लॉन्च किया MG Astor Savvy वेरिएंट, जानिए कीमत

0
MG Motor India ने अपनी नई मिड-साइज एसयूवी एमजी एस्टर (MG Astor) का एक नया टॉप-स्पेक Savvy वेरिएंट लॉन्च किया है। यह लेवल-2 ADAS (एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम) टॉप-स्पेक Sharp ऑटोमैटिक वेरिएंट पर एक विकल्प के रूप में उपलब्ध होगा।

Festive Season में Toyota ने लॉन्च की Innova Crysta Limited Edition,...

0
इस त्योहारी सीजन (festive season) पर टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (TKM) ने कई तकनीकी विशेषताओं के साथ टोयोटा इनोवा क्रिस्टा लिमिटेड संस्करण के लॉन्च की घोषणा की है।

Audi Q5 Facelift की बुकिंग शुरू, अगले महीने होगी लॉन्च

0
ऑडी इंडिया (Audi India) ने ऑडी क्यू5 फेसलिफ्ट (Audi Q5 Facelift) के लिए 2 लाख रुपये के टोकन के साथ बुकिंग शुरू कर दिया है। ऑडी क्यू5 फेसलिफ्ट इस महीने के अंत तक भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है।

Tata Motors ने 5.49 लाख में लॉन्च किया PUNCH, जानिए...

0
ऑटोमोबाइल ब्रांड टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने आज एसयूवी (SUV)की अपनी 'न्यू फॉरएवर' रेंज में अपनी नवीनतम पेशकश, टाटा पंच, भारत की पहली सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी (Sub-Compact SUV) लॉन्च की है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!