Festive Season में Toyota ने लॉन्च की Innova Crysta Limited Edition, जानिए इसके फीचर्स

0
419
Innova Crysta Limited Edition


इस त्योहारी सीजन (festive season) पर टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (TKM) ने कई तकनीकी विशेषताओं के साथ टोयोटा इनोवा क्रिस्टा लिमिटेड संस्करण के लॉन्च की घोषणा की है। इनोवा क्रिस्टा ऐप्पल कार प्ले (apple car play) और एंड्रॉइड ऑटो जैसी कई विशेषताओं से लैस है, नया डिस्प्ले है जो उन्नत कनेक्टिविटी कार्यों को कर सकता है। इम्पोजिंग ट्रेपेज़ॉइड पियानो ब्लैक ग्रिल, पियर्सिंग हेडलैम्प्स, आकर्षक डायमंड कट अलॉयज, ब्लैक के मल्टीपल इंटीरियर कलर ऑप्शन, कैमल टैन, हेज़ल ब्राउन, 7 एसआरएस एयर बैग, हिल स्टार्ट असिस्ट कंट्रोल, इको और पावर ड्राइव मोड, क्रूज़ कंट्रोल और 100 से अधिक तकनीकी सुविधाओं से लैस है।

ये हैं फीचर्स

इनोवा क्रिस्टा लिमिटेड संस्करण ग्राहकों के लिए एक विशेष तरह से तैयार किया गया है, मल्टी टेरेन मॉनिटर (360-डिग्री कैमरा) – आसान पार्किंग के लिए या असमान इलाकों में नेविगेट किया जा सकता है। हेडअप डिस्प्ले (एचयूडी) – चालक के आगे की सड़क पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करती है, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, टायर संबंधी समस्याओं का ध्यान रखता है, इसके अलावा, यह वायरलेस चार्जर, डोर एज लाइटिंग, एयर आयोनाइजर जैसी खुबियों से लैस है। इसकी इंटीरियर भी बेहतरीन है। इसकी विशिष्ट स्टाइल वाली बोल्ड फ्रंट ग्रिल और बंपर इसे खास बनाते हैं।

लॉन्च के मौके पर Visselin Sigamani, Associate General Manager (AGM), Sales and Strategic Marketing (TKM) ने कहा, “इनोवा अपने लॉन्च के बाद से ही एमपीवी सेगमेंट में निर्विवाद रूप से अग्रणी रही है, जिससे यह हमारे प्रमुख उत्पादों में से एक बन गया है। हमने इनोवा क्रिस्टा की 100 से अधिक शानदार विशेषताओं को लाने के लिए एक अभियान की योजना बनाई है, जो टोयोटा की गुणवत्ता, स्थायित्व और विश्वसनीयता के साथ प्रौद्योगिकी और आराम जैसी सुविधाओं का प्रतिनिधित्व करती है। यह हमारा निरंतर प्रयास रहा है कि हम अपने उत्पादों को लगातार विकसित हो रहे रुझानों, गतिशीलता की जरूरतों और ग्राहकों की प्राथमिकताओं के अनुरूप अपग्रेड करें। इनोवा क्रिस्टा लिमिटेड एडिशन तकनीक और सुविधा का एक आदर्श मिश्रण है जो यात्रा की जरूरतों को पूरा करता है, चाहे वह दैनिक हो या लंबी ड्राइव।

इतनी है कीमत

इनोवा क्रिस्टा लिमिटेड संस्करण की शोरूम कीमत 17.18 लाख रुपये से 20.35 लाख रुपये के बीच है। कार के पेट्रोल संस्करण की कीमत 17.18 लाख रुपये से 18.59 लाख रुपये के बीच है, जबकि डीजल संस्करण की कीमत 18.99 लाख रुपये से 20.35 लाख रुपये के बीच है।

ये भी पढ़ें

Tata Motors ने 5.49 लाख में लॉन्च किया PUNCH, जानिए खासियत

Facebook Inc. मेटावर्स बनाने के लिए 10,000 नियुक्तियां करेगा, 50 मिलियन निवेश की योजना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here