Mumbai Cruise Drugs Case: Aryan Khan आज जाएंगे NCB ऑफिस, हर शुक्रवार लगानी होगी हाजिरी

0
294
Aryan Khan
Aryan Khan

मुंबई ड्रग्स क्रूज केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में 26 दिन जेल में रहने के बाद जमानत में बाहर आए बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) शुक्रवार को NCB ऑफिस जाएंगे।

बता दे कि आर्यन खान को हर शुक्रवार सुबह 11 से 2 बजे के बीच मुंबई स्थित एनसीबी दफ्तर में हाजिरी देनी होगी। वे 30 अक्टूबर को जेल से बाहर आए थे। बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन खान को कई शर्तो के साथ जमानत दी थी।

क्या था पूरा मामला?

मुंबई में 2 अक्टूबर की रात एनसीबी की तरफ से एक Cruise पर छापेमारी के बाद से पूरे देश में हंगामा मच गया था। फिल्म स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को इस मामले में 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। शाहरुख खान के 23 वर्षीय बेटे आर्यन मामले में आरोपी नंबर 1 हैं और 8 अक्टूबर से कई दिनों तक मुंबई की आर्थर रोड जेल में थे।

आर्यन क्रूज पर नहीं थे: आर्यन के वकील

आर्यन खान के वकील ने उनकी सुनवाई के दौरान बार-बार कहा था कि आर्यन खान के पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुआ था। सिर्फ अरबाज मर्चेंट के पास से ड्रग्स बरामद हुआ था जो कि उनके खुद के लिए था न कि बिक्री के लिए। उन्‍होंने यहां तक कहा था कि आर्यन खान क्रूज पर थे ही नहीं।

तो वहीं एनसीबी (NCB) ने अदालत से कहा था कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान कथित तौर पर ड्रग्स की तस्करी में लिप्त थे और विदेश में कुछ व्यक्तियों के संपर्क में थे जो एक अंतर्राष्ट्रीय ड्रग नेटवर्क का हिस्सा मालूम होते हैं।

यह भी पढ़ें:

Aryan Khan से जेल में मिलने पहुंची Gauri Khan, 5 अक्तूबर से हवालात में हैं बंद

Aryan Khan Drugs Case: NCB पर लगा 18 करोड़ रुपये के कथित घूस लेने का आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here