Aryan Khan को जमानत मिलते ही बॉलीवुड स्टार्स ने जताई खुशी, इन लोगों ने किया ट्वीट

0
388
aryan khan
Aryan अपने पिता से कुछ मजेदार अंदाज में आईफोन की मांग कर रहे हैं।

करीब तीन हफ्ते बाद 28 अक्टूबर को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दे दी हैं। जमानत की खबर सामने आने के बाद पहली तस्वीरों में शाहरुख अपनी कानूनी टीम और मैनेजर पूजा ददलानी के साथ पोज देते नजर आए। ऐसे समय में शाहरुख के इंडस्ट्री के कई दोस्त और सहकर्मी उन्हें बधाई देने पहुंचे। इनमें अक्षय कुमार, सलमान खान और सुनील शेट्टी शामिल थे इसके अलावा बॉलीवुड के कई सारे स्टार्स भी आर्यन को जमानत मिलने पर अपनी खुशी व्यक्त की हैं।

देखें पोस्ट:

KARAN J
MALAIKA 1
SANAYA

अक्षय, सलमान, सुनील ने किया कॉल

जहां सलमान मन्नत में शाहरुख से तीन बार मिल चुके हैं, वहीं शाहरुख के अन्य दोस्त लगातार उनसे फोन पर संपर्क में हैं। गौरी के साथ भी ऐसा ही है, जो अपने दोस्तों के साथ इस मुश्किल समय में उसकी मदद करने के लिए लगातार कॉल कर रही है। पिछली शाम, 28 अक्टूबर, जैसे ही आर्यन खान को जमानत मिलने की खबर आई, शाहरुख को उनके कई दोस्तों ने बधाई दी।

रोने लगी गौरी

शाहरुख को सलमान खान, सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार से सभी के फोन आए। गौरी को फोन पर उनके दोस्तों महीप कपूर और सीमा खान के साथ रोते हुए सुना गया,बता दें कि जमानत के बारे में मैसेज आते ही गौरी फूट-फूट कर रोने लगी। और घुटनों के बल गिर कर प्रार्थना कर रही थी। वहीं सुहाना खान ने यूएस और यूके में आर्यन के दोस्तों से बात की और उनके समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। आर्यन खान को 3 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की हिरासत में रखा गया था, और बाद में 8 अक्टूबर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

यह भी पढ़ें: Mukul Rohtagi की फीस कितनी है, जिन्होंने Aryan Khan को Drugs Case में दिलाई है जमानत?

Mumbai cruise drugs case: Aryan Khan को मिली जमानत, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here