INDvNZ: Rohit Sharma के सामने नतमस्तक हुआ फैन, देखें हिटमैन के जबरा फैन का Video

0
477
rohit sharma
rohit sharma

India और New Zealand के बीच रांची में खेले जा रहे दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम जब फील्डिंग कर रही थी तब एक फैन ने सिक्योरिटी तोड़कर भारतीय टीम के कप्तान Rohit Sharma के पास जा पहुंचा। वो रोहित के सामने नतमस्तक हो गया। हिटमैन ने भी हाथ उठाकर फैन की ओर इशारा किया। उनके इशारे से ऐसा लगा कि वो अपने फैन को आशीर्वाद दे रहे हैं। तभी सिक्योरिटी आकर उस फैन को अपने साथ ले गए।

मैच के बीच में जिस तरह से फैन दर्शक बीच मैदान में घुसा उसके बाद सुरक्षा को लेकर कई सवाल भी खड़े होने लगे हैं। दर्शक जिस पवेलियन से मैदान में घुसा वह VVIP के लिए रिजर्व है उस जगह पर किसी को प्रवेश की अनुमति नहीं होती है, लेकिन रोहित का फैन सबको चकमा देकर अपने फेवरेट क्रिकेटर के पास पहुंच गया। सोशल मीडिया पर इस घटना के वीडियो वायरल हो रहे हैं।

INDvNZ: India ने New Zealand को हराया, Rohit और Rahul की जोड़ी ने मचाया धमाल

भारत ने जीता मुकाबला

रांची में खेले जा रहे दूसरे टी20 मुकाबले में India ने New Zealand को हराकर सीरीज पर कब्जा कर लिया। पहले खेलते हुए न्यूज़ीलैंड ने 6 विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने 3 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। इस जीत के साथ भारत ने 2-0 से आगे हो गयी और टी20 सीरीज पर कब्ज़ा जमा लिया है। टीम की जीत में केएल राहुल ने (65) और कप्तान रोहित शर्मा ने (55) रनों की बेहतरीन पारी खेली। अब अगला मुकाबला 21 नवंबर को खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें :  Tim Paine ने Ashes से पहले Australia की टेस्ट टीम की कप्तानी से दिया इस्तीफा, विवाद की वजह से छोड़नी पड़ी कप्तानी

Ab De Villiers के संन्यास लेने के बाद Virat Kohli ने शेयर किया पोस्ट, कहा- आई लव यू

BANvPAK: रोमांचक मुकाबले में Pakistan ने Bangladesh को हराया, शादाब खान की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

https://youtu.be/JKlZ_BnbDdQ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here