Home Tags #INDvsNZ

Tag: #INDvsNZ

INDvNZ: Rohit Sharma के सामने नतमस्तक हुआ फैन, देखें हिटमैन के...

0
India और New Zealand के बीच रांची में खेले जा रहे दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम जब फील्डिंग कर रही थी तब एक फैन ने सिक्योरिटी तोड़कर भारतीय टीम के कप्तान Rohit Sharma के पास जा पहुंचा। वो रोहित के सामने नतमस्तक हो गया। हिटमैन ने भी हाथ उठाकर फैन की ओर इशारा किया। उनके इशारे से ऐसा लगा कि वो अपने फैन को आशीर्वाद दे रहे हैं। तभी सिक्योरिटी आकर उस फैन को अपने साथ ले गए।

INDvNZ : रोमांचक मुकाबले में India ने New Zealand को हराया,...

0
जयपुर में खेले जा रहे पहले टी20 मुकाबले में India ने New Zealand हराकर इस सीरीज में जीत के साथ शुरुआत की। न्यूज़ीलैंड ने पहले खेलते हुए 6 विकेट खोकर 164 रन बनाए। न्यूजीलैंड के मार्टिन गप्टिल और मार्क चैपमैन ने अर्धशतकीय पारियां खेली। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने 5 विकेट खोकर लक्ष्य की प्राप्ति कर ली।

T20 World Cup: India का सामना New Zealand से, ऐसी हो...

0
T20 World Cup के सुपर 12 में आज का मुकाबला India और New Zealand के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम को 7:30 बजे से खेला जाएगा। दोनों टीमों को अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा था। इस मुकाबले को जीतकर दोनों टीमें जीत की राह पर लौटना चाहेगी। एक तरह से कहा जाए तो यह मुकाबला क्वार्टर फाइनल मुकाबला है। जो टीम आज का मैच जीतेगी उस टीम को फायदा जरूर होगा। शायद वो टीम सेमीफाइनल में भी पहुंच जाए।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!