Home Tags INDvNZ

Tag: INDvNZ

INDvNZ: Rohit Sharma के सामने नतमस्तक हुआ फैन, देखें हिटमैन के...

0
India और New Zealand के बीच रांची में खेले जा रहे दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम जब फील्डिंग कर रही थी तब एक फैन ने सिक्योरिटी तोड़कर भारतीय टीम के कप्तान Rohit Sharma के पास जा पहुंचा। वो रोहित के सामने नतमस्तक हो गया। हिटमैन ने भी हाथ उठाकर फैन की ओर इशारा किया। उनके इशारे से ऐसा लगा कि वो अपने फैन को आशीर्वाद दे रहे हैं। तभी सिक्योरिटी आकर उस फैन को अपने साथ ले गए।

INDvNZ: India ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया, New Zealand...

0
India और New Zealand के बीच खेले जा रहे दूसरे मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। भारत के टीम में चोटिल सिराज की जगह हर्षल पटेल को मौका दिया गया। आज हर्षल पटेल न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना डेब्यू करेंगे। वहीं न्यूजीलैंड ने अपनी प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव किए हैं।

INDvNZ: Rohit Sharma एक छक्का लगाते ही बना देंगे ऐसा रिकॉर्ड...

0
Team India के कप्तान Rohit Sharma आज के मैच में एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं। New Zealand के खिलाफ अगर आज रोहित शर्मा एक छक्का लगा देते हैं, तो उनके इंंटरनेशनल क्रिकेट में 450 छक्के पूरे हो जाएंगे। वो ऐसा करने वाले सिर्फ तीसरे बल्लेबाज बन जाएंगे। उनसे पहले यह कारनामा शाहिद अफरीदी और क्रिस गेल कर चुके हैं। आज तक कोई भी भारतीय खिलाड़ी इंटरनेशनल क्रिकेट में 450 छक्का नहीं लगा पाए हैं।

INDvNZ : रोमांचक मुकाबले में India ने New Zealand को हराया,...

0
जयपुर में खेले जा रहे पहले टी20 मुकाबले में India ने New Zealand हराकर इस सीरीज में जीत के साथ शुरुआत की। न्यूज़ीलैंड ने पहले खेलते हुए 6 विकेट खोकर 164 रन बनाए। न्यूजीलैंड के मार्टिन गप्टिल और मार्क चैपमैन ने अर्धशतकीय पारियां खेली। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने 5 विकेट खोकर लक्ष्य की प्राप्ति कर ली।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!