Chandrababu Naidu के आंसुओं पर सीएम Jaganmohan Reddy का पलटवार, बोले- जनता ने नकार दिया, हताश हैं

0
729
pa

Chandrababu Naidu के द्वारा पार्टी के प्रेस कॉन्फ्रेंस में आंसू बहाने पर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने पलटवार करते हुए कहा कि जनता ने उन्हें नकार दिया है। इसलिए वो हताश हैं। तेलुगुदेशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने पार्टी के प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोते हुए जगन सरकार पर आरोप लगाया था कि वह उन्हें लगातार अपमानित कर रही है।

इस मामले में जवाब देते हुए सीएम जगनमोहन ने कहा कि प्रदेश जानता है कि चंद्रबाबू नायडू इस समय कितने हताश चल रहे हैं। राज्य की जनता ने उन्हें और उनकी पार्टी को सिरे से खारिज कर दिया है। अब तो उनके अपने कुप्पम निर्वाचन क्षेत्र में भी लोगों ने उन्हें गंभीरता लेना बंद कर दिया है।

नायडू का आरोप जगन सरकार उन्हें अपमानित कर रही है

वहीं दूसरी ओर चंद्रबाबू नायडू का सीधा आरोप है कि जगनमोहन रेड्डी की वाईएसआर कांग्रेस उन्हें हर मौके पर अपमानित कर रही है।

चंद्रबाबू के आरोपों पर जगनमोहन ने कहा कि चंद्रबाबू किसी भी चीज से केवल राजनीतिक लाभ लेना चाहते हैं। यह बहुत ही निराशाजनक है। चंद्रबाबू का नाटक पूरी जनता देख रही है। उन्होंने नायडू तो कन्फ्यूज बताते हुए कहा कि दरअसल चंद्रबाबू को समझ नहीं आ रहा है कि वह क्या करें, वह क्या कह रहे हैं और उनका व्यवहार क्या है। जगन ने उल्टा चंद्रबाबू पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह सब टीडीपी और नायडू ने शुरू किया था।

नायडू ने प्रण लिया कि सत्ता मिलेगी तभी वह विधनसभा में कदम रखेंगे

मालूम हो कि आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमें वह फूट-फूट कर रोने लगे। नायडू ने रेड्डी सरकार पर उन्हें अपमानित करने का आरोप लगाया। शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन महिला सशक्तिकरण पर बहस के दौरान विधानसभा में 71 वर्षीय नायडू अपने और अपनी पत्नी के खिलाफ YSR कांग्रेस के सदस्यों द्वारा की गई कथित अपमानजनक टिप्पणियों पर काफी दुखी और भावुक दिखे।

इसके साथ ही चंद्रबाबू नायडू ने प्रण लिया कि वह जब सत्ता में लौटेंगे उसके बाद ही विधानसभा में कदम रखेंगे। उन्होंने कहा कि अगर जनता सहयोग करती है तो वह राज्य को बचाने का प्रयास करेंगे। नायडू ने कहा कि मेरी पत्नी कभी राजनीति में नहीं रहीं। चाहे मैं सत्ता में रहूं या बाहर, मेरे जीवन के हर कदम पर मुझे प्रोत्साहित करने के अलावा उन्होंने कभी भी राजनीति में हस्तक्षेप नहीं किया। फिर भी YSR कांग्रेस ने मेरी पत्नी को अपमानित करने की कोशिश की।

इसे भी पढें: मीडिया से बात करते हुए फूट-फूटकर रो पड़े Chandrababu Naidu, कहा- जब तक सीएम नहीं बनूंगा विधानसभा का मुंह नहीं देखूंगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here