फिल्म Heropanti 2 का नया गाना ‘Miss Hairan’ रिलीज, फैंस पर चला Tiger Shroff की आवाज का जादू

0
215
Heropanti 2
फिल्म Heropanti 2 का नया गाना 'Miss Hairan' रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म से टाइगर बतौर सिंगर भी डेब्यू कर रहे हैं। अब इस फिल्म का नया गाना ‘मिस हैरान’ (Miss Hairan) रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में टाइगर के साथ तारा सुतारिया भी दिखाई दे रही हैं। सॅान्ग को ए आर रहमान ने कम्पोज किया है।

Tiger Shroff
Heropanti 2

Heropanti 2′ 29 अप्रैल को रिलीज होगी

गाना काफी धमाकेदार है जिसे सुनकर आप थिरकने पर मजबूर हो जाएंगे। इस गाने में टाइगर की आवाज ने फैंस को दिवाना बना दिया है। गाने की कोरियोग्राफी राहुल शेट्टी और फिल्म के निर्देशक अहमद खान ने की है। सॅान्ग में तारा और टाइगर की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही हैं। गाने को शेयर करते हुए टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा- ‘महान संगीतकार @arrahman सर के साथ बॉलीवुड में मेरे गायन की शुरुआत।’ जानकारी के लिए बता दें कि हीरोपंती 2 सिनेमाघरों में इसी साल 29 अप्रैल को रिलीज होगी। ईद के दिन रिलीज हो रही इस फिल्म को Sajid Nadiadwala ने प्रोड्यूस किया है और Ahmed Khan ने डायरेक्ट किया है।

फिल्म में तारा सुतारिया टाइगर के साथ नजर आने वाली हैं। दोनों की फैन फॉलोइंग काफी मजबूत है। फैंस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि टाइगर श्रॉफ ने फिल्म होरीपंत के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में किर्ती सेनन टाइगर के अपोजिट थीं। हीरोपंती 23 मई 2014 में आई थी। फिल्म ने लगभग 75 करोड़ की कमाई की थी।

Heropanti 2
Heropanti 2

हीरोपंती 2 एक एक्शन फिल्म है, जिसमें टाइगर के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी खलनायक का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ फिर एक्शन सीन करते नजर आएंगे। बता दें कि टाइगर इस फिल्म के जरिए पूरे दो साल बाद पर्दे पर लौट रहे हैं। आखिरी बार उन्हें अहमद खान निर्देशित मूवी ‘बागी 3’ में देखा गया था। टाइगर के दूसरे प्रोजेक्ट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा वह गणपथ (Ganapath) में नजर आएंगे। फिल्म 23 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

Happy Birthday Swara Bhasker: भंसाली को ओपन लेटर से लेकर हिजाब पर बयान तक, इन वजहों से विवादों में रहीं स्वरा भास्कर

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी को लेकर Shahid kapoor का आया रिएक्शन, कही ये बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here