Nawazuddin Siddiqui ने मुंबई लोकल ट्रेन में किया सफर, पास बैठे शख्स ने नहीं पहचाना, वीडियो VIRAL

0
308
Nawazuddin Siddiqui
Nawazuddin Siddiqui ने मुंबई लोकल ट्रेन में किया सफर

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों शूटिंग में बिजी हैं। एक्टर अपनी एक्टिंग की वजह से अक्सर सुर्खियों में बने रहते है। हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर किया। ट्रैफिक के चलते उनको लोकल ट्रेन में सफर करना पड़ गया। नवाज को किसी इवेंट के लिए मुंबई के मीरा रोड जल्द से जल्द पहुंचना था। ट्रैफिक के कारण इवेंट में जल्दी पहुंचने के लिए नवाज ने कार से जाने की जगह मुंबई की लोकल ट्रेन से जाने का फैसला किया। अभिनेता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Nawazuddin Siddiqui
Nawazuddin Siddiqui

Nawazuddin Siddiqui को नहीं पहचाना किसी ने

दरअसल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी शूटिंग कर रहे थे और उन्हें एक इवेंट में जल्द ही जाना था। इसलिए नवाज ने अपनी कार से जाने के बजाय मुंबई लोकल से जाने का फैसला लिया। रास्ते जाने में उन्हें ट्रैफिक में फंसना पड़ता और देर हो जाती। खास बात यह है कि ट्रेन में नवाज को लोग बिल्कुल नहीं पहचान पाए। नवाजुद्दीन सिद्दीकी मास्क और चश्मा लगाए दिख रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CbpDC0-OB9E/

आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुंबई में एक आलिशान बंगला बनवाया है जो कि किसी और बड़े एक्टर के घर से कम नही हैं। सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस बंगले को बनने में करीब 3 साल लगे है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के काम की बात करे तो अभी अभिनेता अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वह ‘हीरोपंती 2’ में भी नजर आएंगे।

Nawazuddin Siddiqui
Nawazuddin Siddiqui

टिकू वेड्स शेरू इस फिल्म को अभिनेत्री kangana ranaut कंगना रणौत प्रोड्यूस कर रही हैं। इस फिल्म में टिकू वेड्स शेरू, अवनीत तस्लीम खान उर्फ टिकू का किरदार निभा रही हैं। दूसरी तरफ नवाजुद्दीन सिद्दीकी शिराज खान उर्फ शेरू नाम का किरदार निभा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:

Nawazuddin Siddiqui ने बनाया अपने सपनों का घर, पिता के नाम पर रखा बंगले का नाम

Kangana Ranaut ने Will Smith की पूजा करते हुए तस्वीर की शेयर, बोलीं-‘साबित हो गया, वो मेरे जैसे बिगड़े हुए संघी हैं’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here