द फैमिली मैन 4 जून को रिलीज हो रही है। अमेजान प्राइम वीडियो ने आधिकारिक तौर पर इस की घोषणा कर दी है। दर्शकों को रिलीज का काफी समय से इंतजार था, उनका इंतजार खत्म हो गया। वहीं अमेजन ने पहले सीजन का जबरदस्त ट्रेलर भी लॉन्च किया है। कहानी देश के सबसे प्यारे फैमिली मैन उर्फ श्रीकांत तिवारी की वापसी दर्शाता है। खास बात यह है कि, श्रीकांत का किरदार अपनी एक्टिंग से सभी को दीवाना बनाने वाले मनोज बाजपेयी निभा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को अभी तक 50 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

इस सीजन में श्रीकांत तिवारी का सामना राजी नाम के एक नए, शक्तिशाली और क्रूर विरोधी से होगा, जिसे साउथ की मशहूर अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी ने निभाया है। थ्रिलर के 9-भाग वाले सीजन में श्रीकांत एक मध्यम वर्गीय पारिवारिक व्यक्ति और एक विश्व स्तरीय जासूस होने के द्वंद्व और देश को एक आसन्न हमले से बचाने की कोशिश के बीच संघर्ष करते हुए दिखाई देंगे। रोमांचक ट्विस्ट और अप्रत्याशित चरमोत्कर्ष से भरपूर, एक्शन-ड्रामा सीरीज़ का आगामी सीजन श्रीकांत की दो दुनिया की एक साथ आकर्षक झांकी पेश करेगा।

दक्षिण भारत की लोकप्रिय कलाकार सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी भी ‘द फैमिली मैन’ के जरिए डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। पद्म श्री उपाधि से नवाजे जा चुके मनोज बाजपेयी के साथ कई ऐसे कलाकार नजर आएंगे जिन्हें आप पहले भी किसी न किसी फिल्म व वेब सीरीज में देख चुके हैं।

पिछले कई सालों से, अभिनेता मनोज बाजपेयी ने एक एक्टर के तौर पर अपनी योग्यता साबित की है। कॉमेडी हो, ड्रामा हो या एक्शन थ्रिलर, मनोज ने बार-बार सिने प्रेमियों को ऐसी परफॉर्मेंस दी है जिसे वे हमेशा संजो कर रखेंगे। यह कहना गलत नहीं होगा कि, मनोज की पकड़ एक्शन थ्रिलर फिल्मों पर बहुत मजूबत है। इस तरह की फिल्मों में मनोज डूब कर एक्टिंग करते हैं।

साल 1998 में सत्या फिल्म में भी मनोज ने अमह किरदार निभाया था। गैंगस्टर भीकू म्हात्रे के रूप में मनोज बाजपेयी ने पूरी फिल्म को अपना बना लिया और गैंगस्टर फिल्मों के पोस्टर बॉय बन गए। इस किरदार के लिए मनोज को राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया था।

साल 2012 में डार्क कॉमेडी फिल्म गैंस ऑफ वासेपुर में भी मनोज बाजपेयी ने भी बेहतरीन काम किया है। इस फिल्म में ऋचा चड्ढा, रीमा सेन, पीयूष मिश्रा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पंकज त्रिपाठी, हुमा कुरैशी, और तिग्मांशु धूलिया सहित अन्य कलाकारों ने अभिनय किया था।

एक बार फिर एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे, मनोज बाजपेयी ने निर्देशक संजय गुप्ता की शूटआउट एट वडाला (2013) में जुबैर इम्तियाज हक्सर का किरदार निभा चुके हैं। इस रोल के लिए मनोज की खूब तारीफ हुई थी।

मनोज बाजपेयी, प्राची देसाई और अर्जुन माथुर अभिनीत, साइलेंस … कैन यू हियर इट? एक थ्रिलर फिल्म है जो एक महिला के रहस्यमय ढंग से गायब होने के इर्द-गिर्द घूमती है। मनोज ने एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई, जिसे लापता महिला को खोजने का काम सौंपा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here