रेप की धमकी देने वाले Mahant Bajrang के बयान पर बोले Shashi Tharoor, कहा- ऐसे ठगी लोग हिंदुओं के हित में नहीं, सिर्फ अपने लिए ही बोलते हैं

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने महंत पर एफआईआर भी दर्ज कर ली है। साथ ही महंत बजरंग मुनि ने अपने बयान के लिए माफी मांगते हुए एक वीडियो भी जारी किया है।

0
228
Shashi Tharoor
Shashi Tharoor

Shashi Tharoor: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में महंत बजरंग मुनि दास द्वारा महिलाओं के साथ रेप की धमकी देने का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) का भी बयान सामने आया है। बजरंग मुनि दास द्वारा महिलाओं के प्रति अमर्यादित भाषा इस्तेमाल करने पर शशि थरूर ने कहा कि, ये ठग ठीक वैसे ही हिंदू धर्म का प्रतिनिधित्व नहीं करते, जैसे इस्लामिक स्टेट का एक चरमपंथी इस्लाम का प्रतिनिधित्व करता है।

आगे Shashi Tharoor ने कहा कि एक हिंदू होने के नाते मैं मुस्लिम मित्रों से विश्वास के साथ कह सकता हूं कि, इस तरह के ठग मेरे विश्वास का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। ऐसे लोग कभी भी या कहीं भी हमारे लिए या हिंदुओं के लिए नहीं बोलते हैं, ये सिर्फ अपने लिए ही बोलते हैं।

Shashi Tharoo
Shashi Tharoo

Shashi Tharoor: महंत ने मांगी माफी, दर्ज हुई एफआईआर

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने महंत पर एफआईआर भी दर्ज कर ली है। महंत बजरंग मुनि ने अपने बयान के लिए माफी मांगते हुए एक वीडियो भी जारी किया है। वीडयो में महंत ने कहा कि अगर मेरी किसी भी बात से किसी को ठेस पहुंची हो तो मैं सभी माताओं बहनों से क्षमा मांगता हूं। मैं सभी नारी जाति का सम्मान करता हूं।

https://twitter.com/H8cHqHp9xHTwfNq/status/1512425817137053697

क्या है मामला?

बता दें कि बीते दिन सोशल मीडिया पर महंत बजरंग मुनि दास का एक वीडियो वायरल हुआ था। यह वीडियो 2 अप्रैल का बताया जा रहा है। जिसमें महर्षि श्री लक्ष्मण दास उदासीन आश्रम के महंत बजरंग मुनि दास नवरात्रि के पर्व के चलते सीतापुर में आयोजित की जा रही एक शोभा यात्रा में शामिल होने गए थे।

Shashi Tharoor
Bajrang Muni Das

इस शोभा यात्रा के दौरान महंत ने भड़काऊ भाषण देते हुए कहा था कि, अगर किसी हिंदू लड़की को समुदाय विशेष से जुड़े लोग छेड़ते हैं तो वह उनकी बहू-बेटियों को घर से निकालकर सरेआम रेप करेंगे। जिसके बाद महंत की विवादित और भड़काऊ बातों से विवाद खड़ा हो गया है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here