Sitapur के Mahant Bajrang Muni Das के बिगड़े बोल, बलात्कार की दी धमकी

0
638
Mahant Bajrang Muni Das
Mahant Bajrang Muni Das

Mahant Bajrang Muni Das: पिछले कुछ दिनों से देश के अलग-अलग हिस्सों में सांप्रदायिक माहौल को बिगाड़ने की कोशिश कुछ ताकतों द्वारा की जा रही है। अभी हाल ही में राजस्थान के करौली में हिंसा हुई जिसमें दो समुदाय आपस में भिड़ गए। अब एक वीडियो सामने आने के बाद यूपी के एक महंत पर राज्य का सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने का आरोप लगा है।

दरअसल सोशल मीडिया पर Mahant Bajrang Muni Das का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उन्‍होंने खैराबाद क्षेत्र में आने वाली शीशे वाली मस्जिद के सामने एक आपत्तिजनक बयान दिया । महंत ने कहा कि अगर तुम में से किसी ने भी हिंदू लड़की को छेड़ा तो मैं खुलेआम तुम्हारे घर से तुम्हारी लड़कियों को निकालकर उनका रेप करूंगा। बता दें कि बजरंग मुनि दास उत्तर प्रदेश के खैराबाद कस्बे के महर्षि श्री लक्ष्मण दास उदासी आश्रम के महंत हैं।

Mahant Bajrang Muni Das ने 2 अप्रैल को दिया था बयान

Mahant Bajrang Muni Das
Mahant Bajrang Muni Das

बताया जा रहा है कि कथित हेट स्‍पीच का यह वीडियो 2 अप्रैल का है। जब बजरंग मुनि दास नवरात्रि और हिंदू नव वर्ष के अवसर पर जुलूस निकाल रहे थे। दास ने यह भी दावा किया है कि उन्हें मुसलमानों से जान से मारने की धमकी मिल रही है। बता दें कि धमकी मिलने के कारण उनकी सुरक्षा में दो पुलिस गार्ड तैनात हैं।

Mahant Bajrang Muni Das
Mahant Bajrang Muni Das

सोशल मीडिया पर महंत बजरंग मुनि दास का वीडियो वायरल होने के बाद सीतापुर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि जांच में सामने आए तथ्यों और सबूतों के आधार पर नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Mahant Bajrang Muni Das
Mahant Bajrang Muni Das VIral Video

बता दें पिछले साल महंत के आश्रम के पास पड़ी जमीन पर कब्जा करने को लेकर उनके और विशेष समुदाय के लोगों के बीच तकरार हुई थी। मामला खूनी संघर्ष तक पहुंच गया था, जिसमें दोनों पक्षों के लोग घायल हुए थे और महंत बजरंग मुनि दास को भी गंभीर चोटें आईं थीं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here