Formula 1 के पूर्व ड्राइवर Karun Chandhok ने कहा- सीजन की कठिन शुरूआत के बाद McLaren अच्छा प्रदर्शन कर रहा है

झोउ गुआन्यू (Zhou Guanyu-Chinese racing driver) इस सप्ताह के अंत में पहली बार अल्बर्ट पार्क में दौड़ने वाले हैं।

0
205
Formula 1
Formula 1

Formula 1: F1 कारें शुक्रवार को दूसरी बार ट्रैक पर वापस आ गई हैं। दूसरे एक घंटे के इस सत्र के दौरान बारिश की 40 फीसदी संभावना बताई जा रही है। डेनियल रिकियार्डो (Daniel Ricciardo- racing driver) ने इस सत्र में अच्छी शुरूआत की है, इस सत्र के शुरूआती 20 मिनट में अधिकांश समय की बात करें तो छह ड्राइवरों ने अच्छी शुरूआत की है।

Formula 1
Formula 1

F1 के पूर्व ड्राइवर (Karun Chandhok- racing driver) ने कहा कि सीजन की कठिन शुरूआत के बाद मैकलारेन (McLaren) अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। जिससे अच्छी शुरूआत बताई जा रही है। पहले एक घंटे में फेरारी की जोड़ी कार्लोस सैंज (Carlos Sainz) और चार्ल्स लेक्लर (Charles Leclerc) सबसे आगे थे। इस बीच Daniel Ricciardo की बात करें तो वह कार्लोस सैंज की तुलना में कई सेकंड धीमे थे, वह आठवें नंबर पर थे। पांचवें नंबर पर टीम के साथी लैंडो नॉरिस (Lando Norris) थे।

Formula 1
Formula 1

Formula 1: झोउ गुआन्यू पहली बार होंगे हिस्सा

बता दें कि, झोउ गुआन्यू (Zhou Guanyu-Chinese racing driver) इस सप्ताह के अंत में पहली बार अल्बर्ट पार्क में दौड़ने वाले हैं। अल्फ़ा रोमियो F1 टीम ORLEN ड्राइवर ने शुरूआती दो रेसों में जोरदार दौड़ लगाई है और बहरीन स्कोर में एक अंक हासिल किया है।

Formula 1
Formula 1

झोउ ने कहा मेलबर्न में मुझे याद है कि पिछले कुछ वर्षों में सीज़न का उद्घाटन ग्रैंड प्रिक्स में हुआ जो एक विशेष रेस में से एक है। मैं इस रेस का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं और मैं इस ट्रैक को और अच्छे से जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, क्योंकि यह मेरे लिए बिल्कुल नया है।

इस नए लेआउट में पूरा कॉन्फिडेंस पाने के लिए इसका पहला सत्र बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है। लेकिन मैं इसके बारे में ज्यादा परेशान नहीं हूं, मेरा मेन फोकस कार का अधिकतम लाभ उठाना है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here