Anushka Sharma-Samantha Ruth Prabhu ने आलिया भट्ट की ‘Gangubai Kathiawadi’ ट्रेलर पर किया रिएक्ट, देखें पोस्ट

0
269
Anushka Sharma
Anushka Sharma-Samantha Ruth Prabhu ने आलिया भट्ट की 'Gangubai Kathiawadi' ट्रेलर पर किया रिएक्ट

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अभिनीत फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज किया जा चुका है। रिलीज के कुछ ही घंटों बाद, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ,सामंथा रूथ प्रभु समेत कई बॅालीवुड सेलेब्स ने आलिया के ट्रेलर पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

Anushka Sharma ने आलिया को कहा पटाखा

अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ट्रेलर शेयर करते हुए Samantha Ruth Prabhu ने लिखा- “बदमाश और कैसे। आलिया भट्ट #Gangubai हैं। सामंथा रूथ प्रभु ने आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी के ट्रेलर की तारीफ की। वहीं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ट्रेलर शेयर किया और लिखा- “ट्रेलर और अभिनेत्री आलिया भट्ट क्या पटाखा है”।

kjnl 1643977419535

आपको बता दें कि ट्रेलर रिलीज के बाद जब रणबीर कपूर से पैपराजी ने पूछा कि क्या उन्हें ट्रेलर पसंद है, तो उन्होंने फिल्म से आलिया की तरह अपने हाथ जोड़कर गंगूबाई के रोल में नमस्ते किया। रणबीर की मां नीतू कपूर ने भी ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, “उफ्फ आउटस्टैंडिंग”।

Anushka Sharma react Gangubai Kathiawadi
Anushka Sharma react Gangubai Kathiawadi

आपको बता दें कि फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा कि संजय लीला भंसाली की इस फिल्म के लिए च्वाइस अच्छी थी या नही। गंगूबाई काठियावाड़ी माफिया क्वींस ऑफ मुंबई पर आधारित है। आलिया भट्ट 1960 के दशक में कमाठीपुरा के रेड लाइट एरिया में गंगा नाम की एक महिला का किरदार निभा रही हैं, जो मैडम गंगूबाई बन जाती हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी का निर्माण जयंतीलाल गाडा द्वारा किया गया है। इस फिल्म में गंगूबाई का किरदार आलिया भट्ट निभा रही हैं। वहीं फिल्म में करीम लाला का अहम किरदार अजय देवगन निभाएंगे।

ट्रेलर में आलिया की दमदार अवाज ने लोगों का दिल जीत लिया है। वहीं अजय देवगन का भी एक इंटेंस लुक देखने को मिला हैं। जिसमें वह एक अलग ही राउडी अवतार में तेवर दिखाते हुए नजर आ रहें हैं। ट्रेलर देखकर हर कोई फिल्म के रिलीज होने का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here