‘Heropanti 2’ के प्रमोशन में Tara Sutaria और Tiger Shroff ने ऑल इन ब्लैक में दिखाया जलवा, देखें तस्वीरें

हीरोपंती 2 सिनेमाघरों में इसी साल 29 अप्रैल को रिलीज होगी। ईद के दिन रिलीज हो रही इस फिल्म को Sajid Nadiadwala ने प्रोड्यूस किया है

0
176
Tara Sutaria
'Heropanti 2' के प्रमोशन में Tara Sutaria और Tiger Shroff ने ऑल इन ब्लैक में दिखाया जलवा (photo by yoesh shah instagram)

अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म 2014 में आई हीरोपंति का सीक्वल है। फिल्म में टाइगर के साथ फिल्म के सीक्वल में तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में हैं। इन दिनों स्टार्स ‘हीरोपंती 2’ के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं। हाल ही में दोनों स्टार्स को एक इवेंट में स्पॅाट किया गया।

Tiger Shroff and Tara Sutaria Upcoming Film HeroPanti 2
tiger shroff

Heropanti 2 के प्रमोशन में बिजी स्टार्स

जानकारी के लिए बता दें कि तारा और टाइगर को साजिद नाडियाडवाला के मुंबई ऑफिस पर स्पॅाट किया गया। इस दौरान दोनों ने ऑल इन ब्लैक ड्रेस पहना हुआ था। सोशल मीडिया पर इनकी फोटोज और वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं।

https://www.instagram.com/reel/CcnVWNCDac0/?utm_source=ig_embed&ig_rid=81e6dcac-7e6a-445d-be81-111073420bc9

तारा ब्लैक आउटफिट में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। तारा ने इस लुक को रेड लिपस्टिक और पोनी के साथ कंप्लीट किया है। वहीं टाइगर ने ब्लैक डेनिम के साथ ब्लैक टी-शर्ट कैरी की है। आपको बता दें कि इस फिल्म से टाइगर बतौर सिंगर भी डेब्यू कर रहे हैं। हीरोपंती 2 सिनेमाघरों में इसी साल 29 अप्रैल को रिलीज होगी। ईद के दिन रिलीज हो रही इस फिल्म को Sajid Nadiadwala ने प्रोड्यूस किया है और Ahmed Khan ने डायरेक्ट किया है।

Heropanti 2
फिल्म Heropanti 2

फिल्म में तारा सुतारिया टाइगर के साथ नजर आने वाली हैं। दोनों की फैन फॉलोइंग काफी मजबूत है। फैंस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। टाइगर श्रॉफ ने फिल्म होरीपंत के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में किर्ती सेनन टाइगर के अपोजिट थीं। हीरोपंती 2 एक एक्शन फिल्म है, जिसमें टाइगर के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी खलनायक का किरदार निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

फिल्म Heropanti 2 का नया गाना ‘Miss Hairan’ रिलीज, फैंस पर चला Tiger Shroff की आवाज का जादू

महीनों बाद Priyanka Chopra और निक की बेटी का नाम आया सामने, जानें इस नाम का मतलब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here