Disha Patani ने ब्राउन बॉडीकॉन ड्रेस में शेयर की फोटो, Tiger Shroff का आया ये रिएक्शन

0
384
Disha Patani
Disha Patani ने ब्राउन बॉडीकॉन ड्रेस में शेयर किया फोटो, Tiger Shroff का आया ये रिएक्शन

दिशा पटानी (Disha Patani) अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों और वीडियो से सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं। हाल ही में उन्होंने एक भूरे रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए है। फैंस फोटो पर जमकर कमेंट कर रहें हैं। यहां तक ​​कि टाइगर श्रॉफ ने भी उनकी बोल्ड तस्वीरों को देखकर दिल वालें इमोजी भेज कर दिशा पर जमकर प्यार बरसाया हैं।  

https://www.instagram.com/p/CW-y6e4svcI/

दिशा पटानी ने बॉडीकॉन ड्रेस में किया कमाल

दिशा पटानी बॉलीवुड की सुंदर एक्ट्रेस में से एक है उनकी हाइट के सभी लोग दिवाने हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने एक स्ट्रैपी बॉडीकॉन ड्रेस पहना था जो उनके फिगर को कंप्लीट कर रही थी। उन्होंने एक डिजाइनर बैग भी कैरी किया था। हमेशा की तरह दिशा ने अपने लुक्स से सभी का दिल जीत लिया।

https://www.instagram.com/p/CW-y6e4svcI/

देखिए उनकी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें

https://www.instagram.com/p/CVDHAIBACj1/
https://www.instagram.com/p/CU6wqlvs7Tz/

दिशा पटानी के काम की बात करे तो उन्हें आखिरी बार प्रभुदेवा की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में सलमान खान के साथ देखा गया था। दिशा के पास एकता कपूर की केटीना और मोहित सूरी की एक विलेन 2 फिल्में लाइन में हैं। वहीं टाइगर श्रॉफ हीरोपंती 2, बागी 4 और गणपथ में नजर आएंगे। बता दें कि अक्टूबर में जैसे ही ऋतिक रोशन और टाइगर का वॉर 2 साल का हुआ, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म के सीक्वल की घोषणा की। एक्शन-थ्रिलर अगले साल फ्लोर पर जाएगी।

यह भी पढ़ें: समुद्र किनारे रेड बिकिनी में Disha Patani ने दिए HOT पोज, फोटो हुआ वायरल

‘Ganapath’ के सेट से Tiger Shroff ने फ्लॉन्ट किया सिक्स पैक एब्स, Disha Patani का आया ये रिएक्शन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here