Tiger Shroff के बाद इस मिस्ट्री मैन को डेट कर रही हैं एक्ट्रेस Disha Patani

0
224
Tiger Shroff के बाद इस मिस्ट्री मैन को डेट रही हैं एक्ट्रेस Disha Patani
Tiger Shroff के बाद इस मिस्ट्री मैन को डेट रही हैं एक्ट्रेस Disha Patani

बॉलीवुड एक्ट्रेस Disha Patani हमेशा अपने फोटोशूट और फिगर को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कई बार उनकी पर्सनल लाइफ भी उन्हें सुर्खियों में खींच लाती है। कई सालों तक बॉलीवुड हंक टाइगर श्रॉफ को डेट करने को लेकर दिशा कई दिनों तक सुर्खियों में थी, यहां तक कि इनका ब्रेकअप के काफी चर्चा रहा था। अब दिशा पटानी एक मिस्ट्री मैन के साथ कई जगह स्पॉट की जा रही है। ऐसे में फैंस को लगने लगा है कि दिशा टाइगर श्रॉफ के बाद इस मिस्ट्री मैन को डेट कर रही हैं।

Disha Patani Dating: कौन हैं ये मिस्ट्री मैन?

दरअसल, Disha Patani की पहचान बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस के तौर पर की जाती है। ये हमेशा अपने फिटनेस को लेकर काफी जागरुक रहती हैं। आजकल दिशा को जिस मिस्ट्री मैन के साथ स्पॉट किया जा रहा है उनका नाम अलेक्जेंडर एलेक्स एलिक है जो एक फिटनेस ट्रेनर, मॉलडल और एक एक्टर हैं। साथ ही बताया जा रहा है कि अलेक्जेंडर एक्टर टाइगर श्रॉफ के काफी करीबी रहे हैं। दिशा को अक्सर इनके साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए देखा जा रहा है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर Disha Patani और अलेक्जेंडर की काफी तस्वीरें देखने को मिल जा रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे के साथ मौज-मस्ती करते नजर आते हैं। ऐसे में फैंस को लगने लगा है कि टाइगर के साथ ब्रेकअप होने के बाद एक्ट्रेस अलेक्जेंडर को डेट कर रही हैं और जल्द ही दोनों अपने रिलेशनशिप को पब्लिक भी कर देंगे।

संबंधित खबरें:

Ranbir-Alia ने अपनी बेटी का रखा बेहद यूनिक नाम, जानें क्या है इसका मतलब?

Drishyam 2 Box Office Collection: ‘दृश्यम 2’ की ताबड़तोड़ कमाई; मात्र 4 दिनों में तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here