Begusarai News: “मोहम्मद ने बेटी को भगाया, कहीं श्रद्धा जैसा हाल न हो जाए”, छलका नाबालिग की मां का दर्द

0
29
Begusarai News:
Begusarai News: "मोहम्मद ने बेटी को भगाया, कहीं श्रद्धा जैसा हाल न हो जाए", छलका नाबालिग की मां का दर्द

Begusarai News: बेगुसराय से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां एक ट्यूशन टीचर बहला-फुसलाकर अपनी 14 साल की छात्रा को लेकर फरार हो गया है। अब उस छात्रा की मां रो-रोकर पुलिस और प्रशासन से गुहार लगा रही है कि उसकी बेटी को जल्दी ढूंढ़ कर उसके पास ले आएं। दरअसल, इस मां को डर है कि कहीं उसकी बेटी की भी वही हाल न हो जाए जो दिल्ली में श्रद्धा का हुआ है।

Begusarai News: क्या है पूरा मामला?

दरअसल, बेगुसराय के फुलवरिया थाना क्षेत्र के शोकहारा पंचायत वार्ड नंबर 1 का है। पीड़ित परिवार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कु उनकी बेटी मौहम्मद आमिर के पास पिछले 4 सालों से ट्यूशन पढ़ती थी। लेकिन 21 नवंबर को उनकी बेटी ट्यूशन से वापस घर नहीं आई है। पीड़ित मां का कहना है कि ट्यूशन टीटर बहला-फुसला कर उसकी नाबालिग बेटी को भगाकर ले गया है। उन्हें डर है कि मोहम्मद आमिर भी उनकी बेटी का श्रद्धा के जैसे 35 टुकड़े न कर दें।

पीड़ित परिवार ने बताया कि बेटी की तलाश करते हुए वो लोग ट्यूशन टीचर के घर भी गए लेकिन उन्हें वहां से गाली देकर भगा दिया गया और कुछ नहीं बताया गया। वहीं, परिजनों ने आरोप लगाया कि टेयूशन टीचर ने छात्रा को मोबाइल फोन दिया था, उसी फोन के जरिए वह बात किया करती थी। इस घटना के बाद से ही कोचिंग सेंटर बंद पड़ा है।

Begusarai News: पुलिस ने देर से दर्ज की FIR

पीड़ित परिवार का कहना है कि वो पुलिस के पास भी मदद लेने के लिए गए लेकिन वहां भी पुलिस ने लापरवाही दिखाई। कई बार परिजनों के आवेदन करने के बाद ट्यूशन टीचर के खिलाफ धारा 366A के तहत FIR दर्ज की गई। पीड़ित परिवार में काफी डर है, उनका कहना है कि पुलिस ने इस मामले में अब तक कोई भी कार्रवाई नहीं की है। अब तक महज पुलिस की तरह से खानापूर्ति की गई है। वो पुलिस-प्रशासन से जल्द ही उनकी बेटी को खोज लाने के गुहार लगा रहे हैं।

Begusarai News: खौफ में हैं परिजन

दरअसल, दिल्ली में हुए श्रद्धा मर्डर केस के बाद से लगातार लव-जिहाद के कई मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में पीड़ित परिजनों को डर है कि कहीं उनकी बेटी भी लव-जिहाद का शिकार न हो जाए। परिजनों ने रोते हुए कहा है कि जिस दिन से श्रद्धा के 35 टुकड़ों की खबर देखी है, तभी से लगातार उनके मन में डर बना हुआ है।

संबंधित खबरें:

Shraddha Murder Case: पॉलीग्राफी टेस्ट के लिए आफताब को FSL लैब लेकर पहुंची पुलिस; जानें मामले में अब तक का अपडेट

“वो मुझे मार देगा, टुकड़े-टुकड़े कर देगा”, जब 2 साल पहले श्रद्धा ने की थी आफताब के खिलाफ शिकायत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here