“वो मुझे मार देगा, टुकड़े-टुकड़े कर देगा”, जब 2 साल पहले श्रद्धा ने की थी आफताब के खिलाफ शिकायत

श्रद्धा ने कहा, "वे हमारे साथ रहने के बारे में भी जानते हैं और वे सप्ताहांत पर हमसे मिलने आते हैं। मैं आज तक उनके साथ रहती थी क्योंकि हम जल्द ही शादी करने वाले थे।"

0
67
Shradha Murder Case
Shradha Murder Case

Shradha Murder Case: ठीक दो साल पहले 23 नवंबर, 2020 को, श्रद्धा वॉल्कर ने पालघर के तुलिंज पुलिस स्टेशन में अपने लिव-इन पार्टनर, आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ शिकायत की थी। श्रद्धा ने शिकायत में कहा था,” आफताब ने उसे मारने और टुकड़े-टुकड़े करने” की धमकी दी। अब जब श्रद्धा हैवान के हैवानियत का शिकार होकर दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं, शिकायत पत्र सामने आया है। पत्र को उस समय स्थानीय पुलिस द्वारा विधिवत स्वीकार किया गया था। पुलिस ने मामले की जांच की थी। हालांकि, श्रद्धा ने बाद में एक और पत्र के माध्यम से शिकायत वापस ले ली थी।

Shradha Murder Case: सच हुआ श्रद्धा का सबसे बुरा डर तब

अपनी हाथ से लिखी पत्र में वह व्यथित लग रही थी। पत्र में लिखा गया था कि आफताब उसकी पिटाई कर रहा था, उसे ब्लैकमेल कर रहा था और उसकी हत्या करने और उसके शरीर को टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी दे रहा था। लगभग दो साल बाद, श्रद्धा का सबसे बुरा डर तब सच हुआ। आफताब ने उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए।

श्रद्धा ने बताया था कि कैसे वह और 26 वर्षीय आफताब विजय विहार कॉम्प्लेक्स में एक साथ रह रहे थे, और वह छह महीने से उसे गाली दे रहा था और मार रहा था। श्रद्धा ने कहा, “आज उसने मेरा दम घोंटकर मुझे मारने की कोशिश की और ब्लैकमेल किया कि वह मुझे मार डालेगा, मेरे टुकड़े-टुकड़े कर देगा और मुझे फेंक देगा।”

पत्र में कहा गया है, “छह महीने हो गए हैं, वह मुझे पीट रहा है। मुझमें पुलिस के पास जाने की हिम्मत नहीं थी क्योंकि वह मुझे जान से मारने की धमकी देता था।” श्रद्धा ने कहा कि आफताब के माता-पिता “जानते हैं कि वह मुझे मारता है और उसने मुझे मारने की कोशिश की”।

Shradha Murder Case: श्रद्धा के कटे सिर को रोज देखता था आफताब, बोला- अगर श्रद्धा रोती नहीं तो पहले ही कर चुका होता हत्या
Shradha Murder Case

“आफताब के माता-पिता हमारे बारे में जानते हैं”

श्रद्धा ने कहा, “वे हमारे साथ रहने के बारे में भी जानते हैं और वे सप्ताहांत पर हमसे मिलने आते हैं। मैं आज तक उनके साथ रहती थी क्योंकि हम जल्द ही शादी करने वाले थे।” स्थानीय मीडिया के अनुसार, तत्कालीन पुलिस जांच अधिकारी वसई पूर्व में अपने किराए के घर में भी गई थी, जहां श्रद्धा और आफताब एक साथ रहते थे, लेकिन उसने स्पष्ट रूप से कहा कि वह इस मामले को आगे नहीं बढ़ाना चाहती।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here