Shradha Murder Case: आरोपी आफताब का होगा नार्को टेस्ट, साकेत कोर्ट ने दी मंजूरी

सोमवार को एएनआई से बात करते हुए, श्रद्धा के दोस्त रजत शुक्ला ने कहा, "आज अचानक उसकी हत्या की खबर मोबाइल पर दिखी। मैं अपनी आत्मा के अंदर तक हिल गया था कि मेरे दोस्त की हत्या कर दी गई है।

0
146
Shraddha Murder Case latest news
Shraddha Murder Case

Shradha Murder Case के आरोपी आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट कराने के लिए दिल्ली पुलिस ने साकेत कोर्ट में याचिका दायर की है। वहीं कोर्ट ने बुधवार को आफताब अमीन पूनावाला के नार्को टेस्ट को मंजूरी दे दी। बता दें कि हत्याकांड में सबूत जुटाने के लिए दिल्ली पुलिस ने ऐड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। इसी क्रम में दिल्ली पुलिस को अब तक जंगल से श्रद्धा के 10 बॉडी पार्ट्स बरामद हो चुके हैं। इस बीच, अपने लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला द्वारा कथित तौर पर मारे गए 27 वर्षीय श्रद्धा के शरीर के अंगों की जांच करने वाले फोरेंसिक टीम ने कहा कि डीएनए सैंपलिंग की प्रक्रिया चुनौतीपूर्ण होगा। उन्होंने कहा कि बॉडी पार्ट्स के नमूने अब तक पुराने हो चुके हैं, जिस वजह से विश्लेषण में कम से कम दो सप्ताह लगेंगे। बता दें कि एक दिन पहले, पुलिस उसे छतरपुर में उसके घर भी ले गई थी।

प्रेमी ने किए प्रेमिका के 35 टुकड़े

गौरतलब है कि श्रद्धा वॉकर हत्याकांड ने देश को सदमे में डाल दिया है। पुलिस के मुताबिक, श्रद्धा की कथित तौर पर उसके लिव-इन बॉयफ्रेंड आफताब अमीन पूनावाला ने हत्या कर दी थी। उसने उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया था। ताजा अपडेट के मुताबिक दिल्ली पुलिस जल्द ही ‘बम्बल’ डेटिंग एप को पत्र लिखकर आफताब की प्रोफाइल की जानकारी मांगेगी। इस भीषण मामले की आगे की जांच से पता चला है कि हत्या के बाद आरोपी बंबल के माध्यम से एक महिला से मिला और उसे छतरपुर में अपने घर ले आया, जबकि अवशेष अभी भी रेफ्रिजरेटर में थे। जांचकर्ताओं ने कहा कि पुलिस टीम अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उसके फोन को स्कैन कर रही है।

shraddha aftab
Shraddha Murder Case

12 नवंबर को गिरफ्तार हुआ था आरोपी

आफताब को वॉकर की हत्या के आरोप में 12 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था। उसने 18 दिनों की अवधि में महरौली के जंगलों में अवशेषों को फेंक दिया। इस बीच, श्रद्धा के दोस्त (जो महाराष्ट्र के पालघर से हैं) ने उनके बारे में बात की और कहा कि शुरू में, युगल खुशी से रहते थे, लेकिन उनके बीच चीजें बिगड़ गईं और वह रिश्ता तोड़ना चाहती थी।

सोमवार को एएनआई से बात करते हुए, श्रद्धा के दोस्त रजत शुक्ला ने कहा, “आज अचानक उसकी हत्या की खबर मोबाइल पर दिखी। मैं अपनी आत्मा के अंदर तक हिल गया था कि मेरे दोस्त की हत्या कर दी गई है। उसने हमें 2019 में बताया कि वह 2018 से रिलेशनशिप में थे। वे एक साथ रहते थे। शुरू में, वे खुशी-खुशी रहते थे, लेकिन फिर श्रद्धा कहने लगी कि आफताब उसे मारता है। वह उसे छोड़ना चाहती थी लेकिन ऐसा नहीं कर सकती थी।” रजत ने कहा कि उनके लिए उस रिश्ते से बाहर आना “बहुत मुश्किल” हो गया था, यह कहते हुए कि “उनका जीवन नरक जैसा हो गया था”।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here