Home Tags Begusarai

Tag: Begusarai

Begusarai News: “मोहम्मद ने बेटी को भगाया, कहीं श्रद्धा जैसा हाल...

0
Begusarai News: बेगुसराय से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है।

Begusarai Shootout Case: बेगूसराय गोलीकांड में बिहार पुलिस को तीन दिनों...

0
Begusarai Shootout Case: बिहार के बेगूसराय गोलीकांड में पुलिस को तीन दिनों के भीतर बड़ी कामयाबी मिली है।

Crime News: बिहार में बेलगाम अपराधी! बेगूसराय में ताबड़तोड़ गोलीबारी में...

0
Crime News: बिहार BJP ने मंगलवार शाम को हुई गोलीबारी में 1 की मौत और 11 अन्य के घायल होने के विरोध में बिहार के बेगूसराय में बंद की घोषणा की है। दरअसल, जिले में मोटरसाइकिल पर सवार दो बंदूकधारियों ने शहर के विभिन्न स्थानों पर अंधाधुंध फायरिंग की, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई।

MS Dhoni पर बिहार के बेगूसराय में दर्ज हुआ FIR, जानें...

0
भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान MS Dhoni के खिलाफ बिहार के बेगूसराय में एफआईआर दर्ज कराया गया है।

BLOG: ‘सरदार खान’ की भाषा क्यों बोलने लगे हैं कन्हैया कुमार?

0
मनोज झा ने उस दौर में राजद को चुना जब बिहार की एक बहुत बड़ी आबादी लालू प्रसाद और उनकी पार्टी को अछूत की तरह देखती थी। मीडिया में राजद का हस्तक्षेप या जगह शुन्य के बराबर था। भागलपुर दंगों को लेकर मनोज झा ने जितनी लड़ाई लड़ीं वो बातें पब्लिक डोमेन में है। कन्हैया को भक्त चरण दास की भक्ति से पहले यह भी जानना चाहिए था कि वो जैसे यूनिवर्सिटी के छात्र होने पर गर्व करते हैं, वैसे ही यूनिवर्सिटी में मनोज झा अध्यापक हैं। राजनीति के मैदान में भी दोनों की ही तुलना वैसी ही है।

बेगूसराय मॉब लिंचिंग पर मानवाधिकार आयोग ने मांगा जवाब

0
बेगूसराय में तीन अपराधियों की भीड़ के हाथों हुई पिटाई से हुई मौत के मामले में राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने राज्य के मुख्य सचिव...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!