Ranbir-Alia ने अपनी बेटी का रखा बेहद यूनिक नाम, जानें क्या है इसका मतलब?

0
92
Ranbir-Alia ने अपनी बेटी का रखा बेहद यूनिक नाम, जानें क्या है इसका मतलब
Ranbir-Alia ने अपनी बेटी का रखा बेहद यूनिक नाम, जानें क्या है इसका मतलब

Ranbir-Alia Daughter Name: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी नई प्रिंसेस के साथ पैरेंटहुड एंजॉय कर रहे हैं। फैंस कई दिनों से इनकी बेटी की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। अब आलिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी बेटी का नाम अपने फैंस के साथ शेयर किया है। आपको बता दें, उन्होंने अपनी बेटी का नाम ‘राहा’ (Raha) रखा है, इस क्यूट नाम के कई सारे मतलब हैं।

alia bhatt (28)
Ranbir-Alia Daughter Name

Ranbir-Alia Daughter Name: बेहद यूनिक नाम है राहा

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी की नाम दादी यानि नीतू कपूर ने रखा है। नाम बताने के साथ ही आलिया भट्ट ने इसका मतलब भी बताया है। दरअसल, संस्कृत में इस नाम का मतलब गोत्र होता है जबकि स्वाहिली में राहा का मतलब खुशी होता है। बांगला में राहा का मतलब आराम होता है और अरबी में इसका मतलब शांति होता है। इसका मतलब हैप्पीनेस, फ्रीडम और सुख देने वाला भी होता है।

आलिया ने आगे लिखा- राहा अपने नाम की तरह ही है, हमने जब पहली बार उन्हें गोद में लिया, हमनें ये सबकुछ महसूस किया। थैंक्यू राहा, हमारी फैमिली में लाइफ लाने के लिए। ऐसा लगता है कि हमारी जिंदगी अभी शुरू ही हुई है।”

Ranbir-Alia Daughter Name: सितारों ने दिए ऐसे रिएक्शन

आपको बता दें, आलिया ने 6 नवंबर को बेटी को जन्म दिया था। इसके बाद से फैंस के बीच इस बात की चर्चा शुरू हो गई थी कि वो अपनी बेची का क्या नाम रखेंगे। हालांकि, इस बात का जिक्र तो हो चुका था कि आलिया की बेटी का नाम एक्टर ऋषि कपूर के नाम से जुड़ा होगा। अब उन्होंने अपनी बच्ची के नाम को जगजाहिर कर दिया है, जो कि राहा है और ये एक बेहद ही यूनिक नाम है।

आलिया भट्ट के इस पोस्ट पर फैंस और कई फिल्मी सितारों ने भी कमेंट किया है। एक्ट्रेस करीना कपूर ने कमेट किया है, “राहा कपूर क्या मैं आपको गोद में ले सकती हूं, इंतजार नहीं कर सकती अब।” वहीं, अनुष्का शर्मा, सोनाक्षी सिन्हा और जोया अख्तार समेत कई सितारों ने कमेंट ने हार्ट इमोजी भी शेयर किया है।

संबंधित खबरें:

Alia-Ranbir Video: नन्ही परी को लेकर घर पहुंचे आलिया और रणबीर, वायरल हुआ वीडियो

Alia Bhatt Baby Girl: कपूर खानदान में गूंजी किलकारियां, आलिया ने नन्ही परी को दिया जन्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here