Dobaaraa Trailer Out: ‘दोबारा’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च,सस्पेंस से भरपूर है तापसी पन्नू की ये फिल्म

Dobaraa Trailer Out: अब तापसी दोबारा के अलावा फिल्म 'डंकी' में नजर आने वाली हैं। डंकी में तापसी के साथ शाहरुख खान लीड रोल में हैं और फिल्म को राजकुमार हिरानी बना रहे हैं।

0
244
Dobaaraa Trailer Out
Dobaaraa Trailer Out

Dobaaraa Trailer Out: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू किसी से कम नहीं हैं। उनका हर मूवी में एक नया अंदाज देखने को मिलता है। एक्ट्रेस ने दर्शकों के बीच में अपनी अलग पहचान बनाई है। इसी के साथ एक बार फिर तापसी पन्नू पर्दे पर धमाका करने वाली हैं। एक्ट्रेस की फिल्म ‘दोबारा’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। अनुराग कश्यप और तापसी की यह जोड़ी फैंस को पूरी तरह से एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। इससे पहले दोनों ने फिल्म ‘मनमर्जियां’ में साथ में काम किया था। अनुराग कश्यप की न्यू एज थ्रिलर फिल्म ‘दोबारा’ 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Dobaaraa Trailer Out: कैसा है ट्रेलर?

ट्रेलर की बात करें तो इसमें दिखाया गया है कि तापसी अपने पति और बेटी के साथ एक नए घर में शिफ्ट होती हैं। कुछ दिनों बाद उन्हें पता चलता है कि उनके बगल वाले घर में 26 साल पहले एक तूफान के जरिए बच्चे का मर्डर हो जाता है। इसके बाद दिखाया जाता है कि तापसी, उस यंग बच्चे को अपने साथ एक टीवी के जरिए कनेक्ट करती हैं। ट्रेलर देखकर समझ आ रहा है कि कैसे एक तूफान के दौरान तापसी का किरदार एक पास्ट के पुराने किस्से पर जाता है और इससे उसका प्रेजेंट पर कैसे फर्क पड़ रहा है। इसके साथ ही इसके जरिए हमें टाइम ट्रेवल की दिलचस्प थ्रिलर स्टोरी भी पता चलती है।

image 11 50
Dobaaraa Trailer Out

12 अगस्त को होगा स्पेशल प्रीमियर

तापसी की फिल्म ‘दोबारा’ का 12 अगस्त को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में प्रीमियर होगा। इसके बाद फिल्म भारत में 19 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म में तापसी के अलावा पावेल गुलाटी और सास्वत चटर्जी भी अहम किरदार में नजर आएंगे। बता दें कि दोबारा, एक स्पैनिश थ्रिलर फिल्म मिराज का हिंदी अडैप्शन है। मिराज साल 2018 में रिलीज हुई थी। दोबारा के जरिए एक बार फिर अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू की जोड़ी फिर साथ आई है। दोनों ने लास्ट फिल्म मनमर्जियां में साथ में काम किया था।

अपकमिंग प्रोजेक्टस

image 22 41
Dobaaraa Trailer Out

आपको बता दें कि ‘दोबारा’ से पहले तापसी फिल्म ‘शाबाश मिठू’ में नजर आई थीं। फिल्म को श्रीजीत मुखर्जी ने डायरेक्ट किया था। फिल्म भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज पर आधारित थी। इस फिल्म के अच्छे रिस्पॉन्स की काफी उम्मीद की जा रही थी। लेकिन क्रिटिक्स द्वारा फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नही मिला और बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म की कमाई नहीं हुई। अब तापसी दोबारा के अलावा फिल्म ‘डंकी’ में नजर आने वाली हैं। डंकी में तापसी के साथ शाहरुख खान लीड रोल में हैं और फिल्म को राजकुमार हिरानी बना रहे हैं।

संबंधित खबरें…

Balwinder Safri Death: भांगड़ा स्टार ‘बलविंदर सफरी’ का 63 साल की उम्र में निधन, पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर

Sushant Singh Rajput के फोटो वाली टी-शर्ट पर मचा बवाल, FlipKart के बॉयकॉट की उठी मांग, जानें पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here