‘Gangubai Kathiawadi’ के लिए एक्टर्स ने लिए इतने पैसे, जानकर हो जाएंगे हैरान

0
790
Gangubai Kathiawadi
Gangubai Kathiawadi के लिए एक्टर्स ने लिए इतने पैसे

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Film Gangubai Kathiawadi) इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। फैंस बड़ी ही बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। संजय लीला के फिल्म की कहानी ही कुछ अलग होती है जो कि वाकई में काबिल ए तारिफ होती है। जब फिल्म के डायरेक्टर ही इतने बड़े है तो सभी के मन में बात उठ रही है कि फिल्म के एक्टर्स ने अपना किरदार निभाने के लिए कितने रुपए चार्ज किए हैं? आज हम आपको बताएंगे किस एक्टर ने अपना किरदार निभाने के लिए कितने रुपये लिए हैं।

Gangubai Kathiawadi के लिए आलिया ने लिए 20 करोड़

Alia Bhatt
Gangubai Kathiawadi

गंगूबाई काठियावाड़ी (Film Gangubai Kathiawadi) की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जिनके दम पर ही फिल्म है उन्होंने इस फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपये लिए हैं।

Ajay Devgn
Ajay Devgn

वहीं अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) इस फिल्म में काम करने के लिए 11 करोड़ रुपए फीस ली है।

Vijay Raaz as Trans Woman in Gangubai sparks Debate f 3 560x275 1

एक्टर विजय राज (Vijay Raj) ने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में रजिया बाई के किरदार में नजर आएंगे। विजय राज ने इस फिल्म के लिए 1.5 करोड़ रुपए फीस ली हैं।

shantanu maheshwari 6289919 835x547 m

शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari) जो कि फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी से बॉलीवुड में डेब्यू (Shantanu Maheshwari Bollywood Debut) करने जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक शांतनु माहेश्वरी ने इस फिल्म में काम करने के लिए 50 लाख रुपए लिए हैं।

67850 stdgjnpdxx 1504782525

सीमा पाहवा (Seema Pahwa) का भी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में दमदार रोल देखने को मिलेगा इस फिल्म के लिए सीमा ने 20 लाख रुपए फीस चार्ज की हैं।

बता दें कि फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। गंगूबाई काठियावाड़ी माफिया क्वींस ऑफ मुंबई पर आधारित है। आलिया भट्ट 1960 के दशक में कमाठीपुरा के रेड लाइट एरिया में गंगा नाम की एक महिला का किरदार निभा रही हैं, जो मैडम गंगूबाई बन जाती हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी का निर्माण जयंतीलाल गाडा द्वारा किया गया है। इस फिल्म में गंगूबाई का किरदार आलिया भट्ट निभा रही हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here