वेब सीरिज मेड इन हैवेन-2 की एक्‍ट्रेस Shobhita Dhulipala करना चाहतीं हैं मदरहुड को एन्जॉय !

Shobhita Dhulipala: शोभिता धुलिपाला का कहना है कि उन्‍होंने अपने स्ट्रगल में सबसे ज्यादा अपने बुरे दौर से ही सीखा है।अच्छे दौर तो मैं भूल ही जाती हूं। एक एक्टर होने के नाते आपको दर्शकों से कनेक्ट करना बहुत जरूरी है।

0
95
Shobhita Dhulipala top news on Bollywood
Shobhita Dhulipala

Shobhita Dhulipala: वेब सीरिज मेड इन हैवेन-2 से चर्चा में आईं मॉडल टर्नड एक्‍ट्रेस शोभिता धुलिपाला किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। इससे पहले उनकी वेब सीरीज द नाइट मैनेजर भी खासा लोकप्रिय हुई थी।मॉडलिंग बैकग्रांउड से ताल्‍लुक रखने वालीं शोभिता का कहना है वे काफी ज्यादा भावुक किस्म की इंसान हैं, वे अपने आंसुओं को कंट्रोल नहीं कर सकतीं।उन्हें मदरहुड एन्जॉय करने का बहुत शौक है।शोभिता शादी के बाद एक बेहतर मां बन चाहती हैं।शोभिता पिछले कुछ वक्त से सामंथा के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य के साथ रिश्ते को लेकर भी सुर्खियों में रहीं हैं।उन्होंने कभी इसकी पुष्टि नहीं की।
शोभिता का कहना है कि,’मैं बहुत इमोशनल और एक्स्प्रेसिव हूं, झट से रो देती हूं। हालांकि जब मुझे किरदारों को एक्स्प्रेस नहीं करना होता है और ‘होल्ड बैक’ करना पड़ता है, वो मेरे लिए ट्रिकी और मजेदार हो जाता है।’ शोभिता कल यानी 15 सितंबर की शाम 6 बजे नोएडा सेक्‍टर-18 स्थित डीएलएफ मॉल में आयोजित में बतौर अतिथि पहुंचने वालीं हैं।

Shobhita Dhulipala ki news hindi
Shobhita Dhulipala.

Shobhita Dhulipala: अपने बुरे दौर से बहुत कुछ सीखा

Shobhita Dhulipala 2 min
Shobhita Dhulipala.

Shobhita Dhulipala: शोभिता धुलिपाला का कहना है कि उन्‍होंने अपने स्ट्रगल में सबसे ज्यादा अपने बुरे दौर से ही सीखा है।अच्छे दौर तो मैं भूल ही जाती हूं। एक एक्टर होने के नाते आपको दर्शकों से कनेक्ट करना बहुत जरूरी है। एक्टिंग अगर सिर्फ एक्सप्रेशन की बात है,तो आप घर पर भी कर सकते है।’
Shobhita Dhulipala: साल 2016 में अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रमन राघव 2.0’ से उन्‍होंने ‘हिंदी फिल्मों में डेब्‍यू किया था। 2013 में ‘मिस इंडिया अर्थ’ का खिताब भी अपने नाम कर चुकीं हैं। वे न सिर्फ हिंदी बल्कि तमिल, तेलूगु और मलयालम फिल्मों में भी अभिनय का जलवा बिखेर चुकीं हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here