एक सेलेब्रिटी बनना जितना मुश्किल है, उससे भी कई ज्यादा मुश्किल है अपने फैंस की इच्छा को पूरा करना। यूं तो बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेट स्टार्स के लाखों फैंस होते हैं, लेकिन इस लिस्ट में हमारे देश के राजनेता भी पीछे नहीं हैं। पीएम मोदी के तो हजारों फैंस है ही, लेकिन अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की भी एक फैन मिल गई है, वो भी 107 साल की। बता दे बेंगलुरु निवासी दीपाली सिकंद की नानी राहुल गांधी की दीवानी है और उन्हें राहुल गांधी बहुत हैंडसम लगते हैं।

जहां एक ओर ट्विटर पर राहुल गांधी आए दिन ट्रोल होते रहते हैं, तो वही दूसरी ओर सोमवार को दीपाली सिकंद नाम की एक ट्विटर यूजर ने अपनी 107 साल की नानी के जन्‍मदिन पर केक काटते हुए उनकी एक फोटो शेयर की, जिसके साथ लिखा था “मेरी नानी आज अपना 107वां जन्मदिन मना रही है, उनकी इच्छा है कि वह एक बार राहुल गांधी से मिलें। जब मैंने उनसे पूछा कि वो क्यों मिलना चाहती है? तो उन्होंने फुसफुसाते हुए कहा, उन्हें राहुल बहुत हैंडसम लगते हैं” ।

राहुल ने दी जादू की झप्पी

इस पोस्ट में दीपाली ने राहुल गांधी को टैग किया था, जब राहुल गांधी को दीपाली के नानी की इस इच्छा के बारे में पता चला तो वह उनसे मिलने तो नहीं जा पाए, लेकिन उन्‍होंने ट्विटर पर दीपाली की नानी को जन्मदिन और क्रिसमस की बधाई दी।

इसके बाद दीपाली ने एक और ट्विट करते हुए बताया, कि राहुल बहुत अच्छे हैं, उन्होंने मेरी नानी से फोन पर बात की और उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here