Thalapathy 66: Thalapathy Vijay की फिल्म ‘थलापति 66’ का फर्स्ट लुक जारी, जन्मदिन के मौके पर एक्टर को मिला खास तोहफा

0
226
Thalapathy Vijay
Thalapathy 66: Thalapathy Vijay की फिल्म 'थलापति 66' का फर्स्ट लुक जारी

Thalapathy 66: साउथ सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म थलापति 66 को लेकर चर्चा में बने हुए है। वहीं इस बीच फिल्म के निर्माताओं ने ‘थलापति 66’ का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया है। जिसे देखने के बाद फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में विजय के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन वामशी पेडिपल्ली ने किया है।

Thalapathy Vijay -beast
Thalapathy Vijay

Thalapathy 66 का फर्स्ट लुक आउट

पोस्ट शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा- #वरिसु के साथ बॉस वापस आ गया है #वरिसुफर्स्टलुक #हैप्पीबर्थडेडियरथलापतिविजय…। बता दें कि फिल्म के निर्माताओं ने हैदराबाद में मई में शूटिंग का दूसरा शेड्यूल पूरा कर लिया है। मेकर्स ने अभिनेता के बर्थडे से पहले फिल्म का पोस्टर जारी किया है। इससे पहले फिल्म की पूजा 6 अप्रैल को चेन्नई में सभी कलाकारों के साथ की गई थी। लॅान्च के दौरान थलापति विजय और रश्मिका मंदाना मुस्कुराते हुए नजर आए थे। रश्मिका मंदाना के जन्मदिन पर थलापथी 66 के मेकर्स ने इस फिल्म का ऐलान किया था। रश्मिका पहली बार थलापति विजय के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी।

मेकर्स ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘बेहद खूबसूरत और गॉर्जियस अदाकारा रश्मिका मंदाना को जन्मदिन की ढेरों बधाई। थलापति 66 में आपका स्वागत है।’ 6 अप्रैल को, थलापथी 66 का पूजा समारोह चेन्नई में आयोजित किया गया था। थलापति विजय और रश्मिका मंदाना इस कार्यक्रम में मुस्कुरा रहे थे। विजय नीले रंग की शर्ट और सैंडल ट्राउजर में डैपर लग रहे थे, जबकि रश्मिका पीले हरे रंग के लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

Rashmika Mandanna
Thalapathy Vijay

सितंबर 2021 में थलापति विजय ने वामशी पेडिपल्ली के साथ अपनी आगामी फिल्म की घोषणा की थी। इस फिल्म का निर्माण दिल राजू और सिरीश द्वारा श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के तहत किया जाएगा। ये फिल्म दिवाली 2022 या संक्रांति 2023 पर रिलीज हो सकती है।

यह भी पढ़ें:

Rashmika Mandanna साउथ सुपरस्टार Thalapathy Vijay के साथ आएंगी नजर, फिल्म लॅान्च की तस्वीरें हुई वायरल

Janhvi Kapoor ने जमीन पर लेटकर दिए ऐसे पोज, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here