जवान की रिलीज से पहले श्री तिरुपति बालाजी पहुंचे Shahrukh Khan, सुहाना और नयनतारा के साथ किए दर्शन, वीडियो वायरल

Shahrukh Khan: शाहरुख खान की मंदिर से वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें वह दर्शन करने के बाद अपने फैंस को ग्रीट करते नजर आ रहे हैं।

0
65
Shahrukh Khan in Sri Tirupati Balaji
Shahrukh Khan

Shahrukh Khan: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म जवान जल्‍द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखते हुए लोगों में एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है।जवान शानदार कलेक्शन करने वाली मूवी है। फिल्म की रिलीज से पहले शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान और नयनतारा के साथ तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन करने पहुंचे।उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
शाहरुख खान की मंदिर से वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें वह दर्शन करने के बाद अपने फैंस को ग्रीट करते नजर आ रहे हैं। शाहरुख जवान की रिलीज से पहले भगवान के दर्शन करके उनसे फिल्म के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।एटली कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Shahrukh Khan in Tirupati Balaji
शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान और नयनतारा के साथ तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन करने पहुंचे।

Shahrukh Khan: सफेद कपड़े में थे शाहरुख

श्री तिरुपति बालाजी मंदिर में पहुंचे अभिनेता शाहरुख खान ने व्हाइट कलर के कपड़े पहने थे। सुहाना खान और नयनतारा भी व्हाइट सूट में नजर आईं। वीडियो में सभी दर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं।

Shahrukh Khan: माता वैष्णो देवी के भी किए थे दर्शन

Shahrukh Khan: शाहरुख खान जवान के ट्रेलर के रिलीज से पहले जम्मू-कश्मीर मां वैष्णों देवी के दर्शन के लिए गए थे। शाहरुख खान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। उन्होंने अपने चेहरे को कवर कर रखा था ,ताकि कोई उन्हें पहचान ना पाए। शाहरुख ने डेनिम और टी-शर्ट के साथ हुडी पहनी हुई थी। उन्होंने हुडी से अपना सिर कवर कर रखा था साथ ही मास्क लगा रखा था। जवान की बात करें तो शाहरुख खान के साथ फिल्म में नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा और प्रियामणि नजर आने वाले हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here