Gadar 2 की सक्‍सेस पार्टी में सन्‍नी देओल और शाहरुख खान एक साथ, पुरानी दुश्‍मनी खत्‍म कर एक-दूजे से मिले गले

Gadar 2 :

0
57
Gadar2 Success Party , Sunny and Shahrukh Khan
Gadar2 Success Party , Sunny and Shahrukh Khan

Gadar 2: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ‘गदर 2’ के बॉक्स ऑफिस पर लगातार झंडे गाड़ने के बाद बॉलीवुड में धूम है। फिल्म लगभग 500 करोड़ रुपये के क्‍लब में पहुंचने वाली है।इस सफलता से सनी देओल बहुत खुश हैं। हाल ही में, उन्होंने ‘गदर 2’ की सक्सेस पार्टी आयोजित की। जिसमें बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान अपनी पत्‍नी गौरी के साथ पहुंचे।
बीते 2 सितंबर की रात ‘गदर 2′ की सक्सेस पार्टी सनी देओल ने होस्ट की।इस मौके पर बी-टाउन के कई सेलिब्रिटीज ने शिरकत की। पार्टी में शाहरुख खान भी नजर आए। वह दुबई से लौटते ही सीधा सनी देओल की पार्टी में पहुंचे। अब सनी और शाह रुख का एक वीडियो सामने आया है, जो फैंस का दिल जीत रहा है। दर 2’ की सक्सेस पार्टी में पहुंचे शाह रुख खान और सनी देओल ने सालों की दुश्मनी खत्म करके दोस्ती का हाथ बढ़ा दिया है।

Gadar2 Success Party news.
‘गदर 2’ की सक्सेस पार्टी सनी देओल ने होस्ट की।

Gadar 2 : पैपराजी को साथ दिए पोज

Gadar 2: इस मौके पर सनी देओल खासतौर शाहरुख को बाहर तक छोड़ने के लिए आए और पैपराजी को साथ में पोज दिए। दोनों एक-दूसरे के कंधे पर हाथ रखकर पार्टी से बाहर निकले और साथ में फोटो खिंचवाई। साथ ही उन्होंने एक-दूसरे को गले भी लगाया।
फिर शाह रुख, सनी देओल को गेट तक छोड़कर अपनी गाड़ी में बैठकर चले गए। सोशल मीडिया पर जैसे ही शाहरुख और सनी का ये वीडियो सामने आया, फैंस खुशी से गदगद हो गए। लोग फिर से उनकी दोस्ती होने पर काफी खुश हैं।

Gadar 2 : जानिए क्‍यों झगड़े थे शाहरुख-सनी?

Gadar 2: शाहरुख और सनी देओल का झगड़ा कभी बहुत चर्चा में रहा था। दोनों के बीच कड़वाहट 30 साल पहले रिलीज फिल्म ‘डर’ के सेट पर आई थी। दोनों के बीच झगड़े की वजह शाहरुख को ज्यादा तवज्जो देनी थी, जबकि लीड रोल में सनी देओल थे। तभी से शाहरुख और सनी देओल की नहीं बनती थी।

यहां तक कि ‘तारा सिंह’ ने डर के मेकर्स के साथ काम न करने की भी कसम खा ली थी। हालांकि, ‘गदर 2’ ने उनके बीच की दुश्मनी को खत्म कर दिया है। कुछ समय पहले सनी देओल ने खुलासा किया था कि शाहरुख ने उन्हें फिल्म की कामयाबी पर बधाई दी थी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here