Chattisgarh News : प्रधानमंत्री आवास घोटाले की उच्चस्तरीय जांच के लिए भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने Governor को सौंपा ज्ञापन

0
267
Chattisgarh News
Chattisgarh News

Chattisgarh News : प्रधानमंत्री आवास घोटाले मामले की उच्‍चतरीय जांच की मांग को लेकर बुधवार को भारतीय जनता पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल राज्‍यपाल सुश्री अनुसुइया उइके से मिला। राजभवन पहुंचकर प्रतिनिधिमंडल ने राज्‍यपाल से मुलाकात कर बस्‍तर में हुए प्रधानमंत्री आवास घोटाले की उच्चस्तरीय जांच करवाए जाने की मांग उठाई।

इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं पर प्रदेश सरकार के इशारे पर पुलिसिया दुव्‍यर्वहार पर भी चर्चा की गई। इस मौके पर प्रदेशाध्‍यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि प्रदेश की सत्‍ता में जब से कांग्रेस काबिज है, तब से राज्‍य में भ्रष्‍टाचार को बढ़ावा मिला है। आरोप लगाया कि सब कुछ प्रदेश के मुख्यमंत्री के इशारे पर हो रहा है। कांग्रेसियों को भ्रष्‍टाचार फैलाने का लाइसेंस मिल गया है।

governor pic fresh 1
Chattisgarh News pic credit from social media

Chattisgarh News : पुलिस कर रही अत्‍याचार

भाजपा के प्रतिनिधियों का कहना था कि राज्‍य में लोकतंत्र का हनन हो रहा है। छत्‍तीसगढ़ (Chattisgarh) में आवास घोटाले की जांच को लेकर अभी तक कुछ भी नहीं हो सका है। इसके विरोध स्‍वरूप जब पार्टी कार्यकर्ता लोकतांत्रिक ढंग से प्रदर्शन कर रहे हैं, तो उन पर पुलिसिया अत्‍याचार किया जा रहा है।

इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष धर्मलाल कौशिक ने कहा कि अपने हितों के लिए कांग्रेस अलोकतांत्रिक प्रक्रिया को अपना रही है। उन्होंने कहा कि बस्तर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के इशारे पर कांग्रेस के दोषी पार्षद को बचाया जा रहा है। जिस पर पैसा लेकर आवास देने का आरोप है।

सरकार अपना रही दमनकारी नीति

पूर्व मंत्री और वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश सरकार दमनकारी नीतियों के सहारे हमारे कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित कर रही है। बस्तर में जिस तरह से कार्यकर्ताओं पर पुलिसिया बर्बरता की गई।

इससे पता चलता है कि प्रदेश में खौफ की सरकार चल रही है और सारा रिमोट कंट्रोल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के हाथ में है। पूर्व मंत्री व भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदार कश्यप ने कहा कि कांग्रेस की पहली प्राथमिकता भ्रष्टाचार करो, दूसरी प्राथमिकता भ्रष्टचारियों को बचाओ और तीसरी प्राथमिकता पुलिस के जरिये लोकतांत्रिक प्रक्रिया से प्रदर्शन कर रहे विपक्ष को प्रताड़ित करना है।

governor chattisgarh pic 3
Chattisgarh News pic credit social media

Chattisgarh News : हमारी लड़ाई जारी रहेगी

इस मौके पर भाजपा प्रतिनिधिमंडल के सदस्‍यों ने एकजुट होकर कहा कि इन सबके बावजूद भी हम भयभीत होने वाले नहीं हैं। न्याय के खातिर हमारी लड़ाई जारी रहेगी। इस दौरान राज्यपाल सुश्री अनुसुइया उइके से पीड़ित परिवार के सदस्यों ने मुलाकात कर अपनी पीड़ा बताई। इस मामले में दोषी पार्षद सहित जिम्मेदार सभी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग उठाई।
इस अवसर पर पूर्व मंत्री व भाजपा वरिष्ठ विधायक अजय चंद्राकर, जिलाध्यक्ष रायपुर शहर श्रीचंद सुंदरानी, सुधीर पांडेय, लोकेश कावड़िया, नरेश गुप्ता, रूप सिंह मंडावी, रामाश्रय सिंह, वेदप्रकाश पांडेय, सुरेश गुप्ता, संजय पांडेय, संग्राम सिंह राणा, झरना बघेल, शिखा शाह, राजकुमारी, संजुक्ता भारती, सविता पटनायक, संगीता बघेल, कलावती सेठिया, राजकुमारी बेसरा, भानमती बघेल, सिमरन नाग, तुलसी बघेल, राजकुमारी बाघ, स्वर्णमणि बघेल, रानी सिंह, ममता, भानु भारती, कस्तूरा भारती, अंजना भारती और दुर्गा रॉय मौजूद रहे।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here