“38 टीएमसी MLA भाजपा के संपर्क में…”, Mithun Chakraborty का बड़ा दावा

बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती ने टीएमसी पर चुनावों में धांधली और गुंडागर्दी करने के गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि अगर पश्चिम बंगाल की जनता टीएमसी और ममता बनर्जी को इतना ही चाहती है तो मतदाताओं को धमकियां क्यों दी जाती हैं।

0
346
Mithun Chakraborty
38 टीमसी MLA भाजपा के संपर्क में?, Mithun Chakraborty ने किया बड़ा दावा

Mithun Chakraborty: बीजेपी नेता और बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रव्रर्ती ने चैंकाने वाला दावा किया है। बॉलीवुड अभिनेता ने दावा किया है कि TMC के 38 विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं। इनमें 21 विधायक ऐसे हैं जो सीधे उनके संपर्क में हैं। उन्होंने संकेत दिए कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार खतरे में है। मिथुन चक्रव्रर्ती ने ये भी आरोप लगाया कि 2021 विधानसभा चुनाव जबरदस्ती कर जीता गया। उनके इस दावे के बाद बंगाल की राजनीति में कयासों का दौर तेज हो गया है।

महाराष्ट्र में किया जा सकता है तो यहां क्यों नहीं – Mithun Chakraborty

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा, ‘मैं आपको एक ब्रेकिंग न्यूज दे रहा हूं। तृणमूल के 38 विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं। उनमें से 21 मेरे सीधे संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि जब मैं बंबई में था। एक सुबह मैं उठा और सुना कि भाजपा शिवसेना की सरकार बनेगी। अगर यह महाराष्ट्र में किया जा सकता है तो यहां क्यों नहीं किया जा सकता है?

 Mithun Chakraborty

बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती ने टीएमसी पर चुनावों में धांधली और गुंडागर्दी करने के गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि अगर पश्चिम बंगाल की जनता टीएमसी और ममता बनर्जी को इतना ही चाहती है तो मतदाताओं को धमकियां क्यों दी जाती हैं। यह दिखाता है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी पार्टी टीएमसी को बीजेपी से डर लगता है।

पार्थ चटर्जी को लेकर क्या बोले मिथुन चक्रवर्ती?

वहीं, मंत्री पार्थ चटर्जी के मामले पर मिथुन ने कहा कि अगर उनके खिलाफ सबूत नहीं है तो आराम करो और सो जाओ कुछ भी नहीं होगा। लेकिन अगर सबूत उनके खिलाफ है तो फिर आपको कोई नहीं बचा सकता। गौरतलब है कि शिक्षा भर्ती घोटाले के सिलसिले में टीएमसी नेता पार्थ चटर्जी ED की गिरफ्त में है।

ये भी पढ़ें:

Mithun Chakraborty बेंगलुरु के अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, बेटे ने कहा- ‘वह फिट एंड फाइन हैं’

Partha Chatterjee: आलीशान फ्लैट में रहते थे TMC नेता पार्थ चटर्जी के पालतू कुत्ते, ED ने किया खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here