Happy Birthday Dhanush: बर्थडे पर धनुष ने दिया ये सरप्राइज, फैंस हुए एक्साइटेड

0
263
Happy Birthday Dhanush

Happy Birthday Dhanush: साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) का जन्मदिन है। इस खास मौके पर फैंस लेकर सेलेब्स तक उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं। ट्विटर पर #HappyBirthdayDhanush ट्रेंड कर रहा है। ऐसे में धनुष ने भी फैंस को सरप्राइज दिया है। इस मौके पर धनुष की अपकमिंग फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज हुआ है।

Dhanush biography 1

Happy Birthday Dhanush: ‘नाने वरुवेन’ में नजर आएंगे धनुष

धनुष के जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने स्टार की आगामी फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज कर दिया है। धनुष जल्द ही निर्देशक सेल्वाराघवन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘नाने वरुवेन’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म का नया पोस्टर आज यानी 28 जुलाई को धनुष के जन्मदिन पर सामने आया है।

Dhanush

फिल्ममेकर कलाईपुली ने शेयर किया पोस्टर

फिल्ममेकर कलाईपुली ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- “धनुष को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं वह और अधिक ऊंचाइयों को प्राप्त करें। मुझे ‘नाने वरुवेन’ का एक पोस्टर रिलीज करते हुए खुशी हो रही है। यह मौका खास है।” इस पोस्टर को देखने के बाद फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

धनुष के पर्सनल लाइफ की बात करें तो धनुष 18 साल के रिश्ते के बाद अपनी पत्नी एश्वर्या रजनीकांत से अलग हो गए हैं। इन्होंने 18 नवंबर 2004 में धनुष से शादी की थी। धनुष ने ट्विटर पर अपना नोट शेयर करते हुए लिखा था, ‘दोस्त के रूप में, कपल के रूप में, माता-पिता के रूप में और एक-दूसरे के शुभचिंतकों के रूप में 18 साल का साथ रहा’।

यह भी पढ़ें:

Disha Tiger Breakup: क्या एकतरफा था Disha Patani-Tiger Shroff का रिश्ता? 6 साल से कर रहे थे एक-दूसरे को डेट

फिल्म ‘Emergency’ में Shreyas Talpade निभाएंगे अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार, सामने आया फर्स्ट लुक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here