Deepika Padukon स्टारर फ़िल्म ‘Gehraiyaan’ का टीजर आउट, इस दिन Amazon Prime Video पर रिलीज होगी फिल्म

0
429
Deepika Padukon
Deepika Padukon

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) को लेकर चर्चे में बने हुए हैं। फिल्म के मेकर्स ने आखिरकार फिल्म के नाम का खुलासा कर दिया है। इस फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। गहराइयां अगले साल अमेजन प्राइम वीडियो पर 25 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार हैं। बता दें कि करण जौहर के साथ शकुन की यह तीसरी फिल्म है।

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे की फिल्म का Gehraiyaan

https://www.instagram.com/p/CXqnbCVAngz/

फिल्म के महीनों बाद अब मेकर्स ने इसके टाइटल का खुलासा कर दिया है। दीपिका ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीजर शेयर कर इसके नाम और रिलीज की जानकारी दी है।
उन्होंने लिखा, ‘मेरे जिगर का टुकड़ा…’गहराइयां’ 25 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।’
टीजर मे दीपिका अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ समुंद्र किनारे बैठी हुई नजर आ रही हैं।

Gehraiyaan के बारे में

फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे के अलावा धैया करवा, नासिरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी हैं। फिल्म एक लव स्टोरी पर आधारित हैं धर्मा प्रोडक्शंस ने फिल्म के बारे में कहा, “धर्मा प्रोडक्शन में हमारे लिए गहराइयां एक खास अनुभव है। यह बेहद खूबसूरत तरीके से सुनाई गई एक स्पेशल स्टोरी है। कपूर एंड संस के बाद शकुन ने एक बार फिर एक प्यारे लव स्टोरी को सामने ला रहे हैं। शेरशाह के बाद अब एक बार फिर अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ जुड़ने का मौका मिला हैं जिसके लिए हम बेहद एक्साइटेड हैं।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here