Home Tags Siddhant Chaturvedi

Tag: Siddhant Chaturvedi

Phone Bhoot Poster Out: कैटरीना कैफ की नई फिल्म ‘फोनभूत’ का...

0
Phone Bhoot Poster Out: कैटरीना कैफ एक बार फिर बहुत ही जल्द बड़े परदे पर नजर आएंगी, फैन्स उनकी नई फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

फिल्म ‘गहराइयां’ के प्रमोशन में ठंड से कांपती Ananya Panday को...

0
फिल्म गहराइयां इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है फिल्म में Deepika Padukone, Sidhant Chaturvedi और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) मुख्य भूमिकाओं में नज़र आ रहें हैं।

Gehraiyaan का ट्रेलर रिलीज, Deepika Padukone और Siddhant Chaturvedi किसिंग सीन...

0
Gehraiyaan ट्रेलर में बॉलीवुड की हसीन अदाकारा Deepika Padukone की एक्टिंग शानदार लग रही है। वहीं Siddhant Chaturvedi भी टक्कर दे रहे हैं।

Deepika Padukon स्टारर फ़िल्म ‘Gehraiyaan’ का टीजर आउट, इस दिन...

0
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) को लेकर चर्चे में बने हुए हैं। फिल्म के मेकर्स ने आखिरकार फिल्म के नाम का खुलासा कर दिया है। इस फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है।

Katrina Kaif स्टारर फिल्म ‘Phone Bhoot’ की रिलीज डेट आई सामने,...

0
कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) अभिनीत फिल्म फोन भूत (Phone Bhoot) की शूटिंग पिछले साल शुरू हुई थी। तब से इस फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं। यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्‍म है बता दें कि गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म फोन भूत 15 जुलाई, 2022 को रिलीज़ होगी।

Bunty Aur Babli 2 आज हो रही है रिलीज, Saif Ali...

0
19 नवंबर को सैफ अली खान (Saif Ali Khan), रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की फिल्म बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) रिलीज के लिए तैयार है। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Bunty Aur Babli 2 में बबली का किरदार अदा करने वाली...

0
बंटी और बबली (Bunty Aur Babli 2) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जोड़ी आग लगा रही है। इन दोनों सितारों को लोग पहले से ही जानते हैं। सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की एक्टिंग से भी सभी वाकिफ हैं। इस बार नई बबली से लोगों की मुलाकात हो रही है। सोशल मीडिया पर बंटी और बबली 2 में बबली का किरदार अदा करने वाली शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) की खूब चर्चा हो रही है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!