Bunty Aur Babli 2 में बबली का किरदार अदा करने वाली कौन हैं Sharvari Wagh? तस्वीरों में देखें हुस्न का जादू

0
1238
Sharveer Wagh
Sharveer Wagh's magic on social media

बंटी और बबली (Bunty Aur Babli 2) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जोड़ी आग लगा रही है। इन दोनों सितारों को लोग पहले से ही जानते हैं। सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की एक्टिंग से भी सभी वाकिफ हैं। इस बार नई बबली से लोगों की मुलाकात हो रही है। सोशल मीडिया पर बंटी और बबली 2 में बबली का किरदार अदा करने वाली शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) की खूब चर्चा हो रही है।

FCPJwR UcAIfj0Z

शरवरी वाघ बंटी और बबली 2 में बबली का किरदार अदा कर रही हैं। शरवरी बहुत फेमस नहीं हैं, पर इनकी सुंदरता देख लोग घायल हो रहे हैं।

FCPJwSCVQAg aqP

यह बात बहुत ही कम लोगों को पता है कि शरवरी वाघ महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर जोशी की पोती हैं।

FCPJwSAVkAIRMx0

यह सुंदर अदाकारा एक राजनीतिक परिवार से रिश्ता रखती है। अब अपने हुस्न के जादू से सोशल मीडिया पर आग लगा रही है। बता दें कि फिल्म 19 नवंबर को रिलीज हो रही है इससे पहले ही शरवरी की काफी चर्चा हो रही है।

FCPJwSBUYAAE3GG 1

शरवरी की इस तस्वीर की तुलना प्रियंका चोपड़ा की फिल्म दोस्ताना से हो रही है। कह सकते है कि शरवरी दोस्ताना में प्रियंका की यादों को ताजा कर रही हैं। यही कारण है कि इनकी काफी चर्चा भी हो रही है।

image 48

बंटी और बबली 2 का ट्रेलर रिलीज होने के बाद शरवरी की काफी चर्चा हो रही है। इनका जादू सोशल मीडिया यूजर के सर चढ़कर बोल रहा है। लोग गूगल पर इन्हें खूब सर्च कर रहे हैं।

Image

अपनी बोल्ड तस्वीरों में शरवरी इतनी सुंदर लग रही हैं। कोई भी देखकर घायल हो जाएगा। सोशल मीडिया पर लोग इनकी तस्वीरों को खूब शेयर कर रहे हैं। हर कोई शरवरी के बारे में जानना चाहता है।

Image

हुस्न तो है ही शरवरी के पास साथ ही इनके करियर की शुरुआत भी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े बैनर यशराज फिल्म से हो रही है।

FCTCQBrUYAcJy3d

शरवरी ‘यशराज फिल्म्स’ की टैलेंट टीम कि खोज है। वही शरवरी को फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ में मौका देने से पहले टीम ने दो साल तक उन्हें खूब ट्रेन किया। शरवरी को इससे पहले वेब सीरीज ‘द फॉरगॉटेन आर्मी’ में देखा गया था। जिसमें उनके ऐक्टिंग और खूबसूरती की बेहद सराहना की गई।

यह भी पढ़ें:

Bunty Aur Babli 2 का ट्रेलर रिलीज, Saif Ali Khan और Rani Mukerji की दिखेगी शानदार केमेस्ट्री

फिल्ममेकर हंसल मेहता ने NCB पर साधा निशाना, कहा- Sameer Wankhede को इस्तीफा देना चाहिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here