Home Tags Sharvari Wagh

Tag: Sharvari Wagh

Bunty Aur Babli 2 आज हो रही है रिलीज, Saif Ali...

0
19 नवंबर को सैफ अली खान (Saif Ali Khan), रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की फिल्म बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) रिलीज के लिए तैयार है। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Bunty Aur Babli 2 में बबली का किरदार अदा करने वाली...

0
बंटी और बबली (Bunty Aur Babli 2) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जोड़ी आग लगा रही है। इन दोनों सितारों को लोग पहले से ही जानते हैं। सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की एक्टिंग से भी सभी वाकिफ हैं। इस बार नई बबली से लोगों की मुलाकात हो रही है। सोशल मीडिया पर बंटी और बबली 2 में बबली का किरदार अदा करने वाली शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) की खूब चर्चा हो रही है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!