Home Tags Rani Mukerji

Tag: Rani Mukerji

Rani Mukerji Birthday: कैसे रानी मुखर्जी को आदित्य चोपड़ा से हो गया...

0
Rani Mukerji Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी आज अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं। रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं

Mrs Chatterjee Vs Norway: बच्चों के लिए दुनिया से लड़ गईं...

0
Mrs Chatterjee Vs Norway: बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

Rani Mukerji Birthday: रानी मुखर्जी ने नहीं की किसी एक्टर संग...

0
Rani Mukerji Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं। रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड में कभी बहू तो कभी मर्दानी बनकर शानदार अभिनय दिखाया है।

Saif Ali Khan और Rani Mukerji की ‘Bunty Aur Babli 2’...

0
Saif Ali Khan स्टारर फिल्म बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) अब अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हैं। ड्रामा कॉमेडी फिल्म में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शारवरी वाघ (Sharvari Wagh) भी हैं। यह फिल्म आज 17 दिसंबर को ओटीटी पर स्ट्रीमिंग की जाएगी

Bunty Aur Babli 2 आज हो रही है रिलीज, Saif Ali...

0
19 नवंबर को सैफ अली खान (Saif Ali Khan), रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की फिल्म बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) रिलीज के लिए तैयार है। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Bunty Aur Babli 2 में बबली का किरदार अदा करने वाली...

0
बंटी और बबली (Bunty Aur Babli 2) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जोड़ी आग लगा रही है। इन दोनों सितारों को लोग पहले से ही जानते हैं। सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की एक्टिंग से भी सभी वाकिफ हैं। इस बार नई बबली से लोगों की मुलाकात हो रही है। सोशल मीडिया पर बंटी और बबली 2 में बबली का किरदार अदा करने वाली शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) की खूब चर्चा हो रही है।

Bunty Aur Babli 2 का ट्रेलर रिलीज, Saif Ali Khan और...

0
बंटी और बबली 2 का ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। बता दें कि बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) के निर्माताओं ने 22 अक्टूबर को सैफ अली खान (Saif Ali Khan), रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शरवरी (Sharvari) की फिल्म का मनोरंजक टीज़र (teaser) जारी किया था। यह फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। मजेदार ट्रेलर में सैफ अली खान (Saif Ali Khan), रानी मुखर्जी , सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी (Sharvari) हैं।

Bunty Aur Babli 2 का टीजर आउट, 25 अक्टूबर को रिलीज...

0
बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) के निर्माताओं ने आज 22 अक्टूबर को सैफ अली खान (Saif Ali Khan), रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शरवरी (Sharvari) की फिल्म का मनोरंजक टीज़र (teaser) जारी किया। यह फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। मजेदार टीज़र में सैफ अली खान (Saif Ali Khan), रानी मुखर्जी , सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी (Sharvari) हैं। फिल्म का ट्रेलर 25 अक्टूबर को रिलीज होगा।

फिर लोगों को लूटते नजर आएंगे रानी और अभिषेक, बंटी और...

10 साल बाद अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी एक साथ वापसी कर सकते हैं। यशराज फिल्म्स के एक सूत्रों की मानें तो आदित्य चोपड़ा...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!