पूर्व Air Hostess को Indore Police ने पकड़ा, Diaper में छिपाकर करती थी Drugs सप्‍लाई

0
364
Indore Police (Pic:ANI)

महानगरों की Drugs की आंच अब Indore तक भी पहुंचने लगी है, ड्रग्स का खतरनाक रैकेट अब सिर्फ पब्स और पार्टी तक ही सीमित नहीं है बल्कि इसने अपने पैर शहरों की आम सड़कों तक भी पसार लिए हैं। इंदौर से एक मामला सामने आया है जिसमें एक पूर्व Air Hostess डाइपर में ड्रग्स लाती हुई एयरपोर्ट पर पकड़ी गई। महिला को इंदौर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इंदौर के पुलिस कमिश्नर हरीनारायणचारी मिश्र (Harinarayanchari Mishra) के मुताबिक Indore Crime Branch ने पूर्व में एयरहोस्टेज रही पुणे की ड्रग्स स्मगलर पर अपना सिकंजा कस उसे गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने उसके पास से 100 gm MD ड्रग्स जब्‍त की है, जिसकी इंटरनेशनल मार्केट में 10 लाख रुपये कीमत है।

दो साल में 2kg ड्रग्स सप्लाई की

रिपोर्ट्स के मुताबिक वह दो साल में 2kg ड्रग्स सप्लाई कर चुकी है। प्रोफेशन से पूर्व एयर होस्टेस ड्रग्स को बच्चों के डाइपर के बीच में छिपाकर लाने का काम करती थी। आरोपी महिला का नाम मानसी है और वो २ साल पहले मलेशिया एयरलाइन्स में जॉब करती थी।

न्यू ईयर पार्टी के लिए इंदौर ड्रग्स लाई थी

इस मामले को लेकर पुलिस द्वारा यह कयास लगाया गया है कि महिला न्यू ईयर पार्टी के लिए ड्रग्स इंदौर लेकर आई थी। एयर होस्टेस की जॉब करने के वक्त MDMA ड्रग्स की लत लगने से वो मुंबई के ड्रग्स सप्लायर के टच में आई थी और तबसे वो खुद भी पेशेवर ड्रग Supplier बन गयी। माना जा रहा है कि पुणे की रहने वाली मानसी का इंदौर के विजयनगर में भी एक ठिकाना है।

इसे भी पढ़ें: MP News: Social Media की लत ने छीन ली जिंदगी, VIDEO के चक्कर में 10वीं के छात्र ने लगा ली फांसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here