Priyanka Gandhi Vadra ने PM Modi और Arvind Kejriwal पर किया वार कहा- दोनों का जन्म RSS से हुआ है

0
399
Priyanka Gandhi Vadra
Priyanka Gandhi Vadra

कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) पंजाब में भी पार्टी को बहुमत दिलाने के लिए पूरी कोशिश कर रहीं हैं। वे यूपी के साथ पंजाब (Punjab) से लेकर उत्तराखंड (Uttarakhand) में जमकर रैलियां कर रही हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को पंजाब में रैली करते हुए प्रियंका गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) पर जमकर वार किया है।

प्रियंका ने पीएम मोदी को आरएसएस का बेटा बताया है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल और पीएम का जन्म आरएसएस से हुआ था। रूपनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि इन पार्टियों को बताना चाहिए कि पंजाब पंजाबियों का है।

Priyanka Gandhi Vadra का PM Modi पर तंज

Priyanka Gandhi Vadra
Priyanka Gandhi Vadra

प्रियंका गांधी वाड्रा ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि मैंने कहा कि पीएम और केजरीवाल जी पंजाब आकर मंच पर एक बनावटी पगड़ी पहनते हैं वो उससे सरदार नहीं बनते हैं। दोनों का जन्म आरएसएस से हुआ था। ये दोनों किसान और गरीब विरोधी हैं।

सोमवार को जालंधर में रैली के दौरान पगड़ी पहने देखे गए प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि पगड़ी पहनने से कोई भी सरदार नहीं बनता है। उन्होंने कहा कि उन्हें बताएं कि मंच पर सिर्फ नकली पगड़ी पहनने से कोई सरदार नहीं बन जाता।

Priyanka Gandhi Vadra ने कहा-गुजरात में लोग हैं बेरोजगार

Priyanka Gandhi Vadra
Priyanka Gandhi Vadra

प्रियंका गांधी वाड्रा ने आम आदमी पार्टी और बीजेपी पर वार करते हुए कहा कि एक पार्टी गुजरात मॉडल की बात करती है तो दूसरी दिल्ली मॉडल की बात करती है। उन्होंने कहा कि लेकिन आपने गुजरात मॉडल देखा- किसी को नौकरी नहीं मिली, किसी का व्यवसाय ठीक नहीं चल रहा है, किसी को कोई सहायता नहीं मिली है। इसी तरह, दिल्ली मॉडल के तहत कोई नया अस्पताल या शैक्षणिक संस्थान नहीं बनाया गया था, कोई नई नौकरी नहीं दी।

बता दें कि पंजाब में 117 विधानसभा सीटों पर 20 फरवरी को मतदान होने वाला है। 10 मार्च को नतीजे घोषित किए जाएंगे। राज्य में इस बार कांग्रेस के लिए बड़ी चुनौती है। ऑपरेशन ब्लू स्टार के बाद पंजाब में कांग्रेस की सूखी पड़ी जमीन को हरा-भरा कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किया था। पर अब वे बीजेपी के साथ आ गए हैं। ऐसे में आम आदमी पार्टी भी मैदान में है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here