Home Tags Priyanka Gandhi video

Tag: Priyanka Gandhi video

Priyanka Gandhi Vadra ने PM Modi और Arvind Kejriwal पर किया...

0
Priyanka Gandhi Vadra ने पंजाब में रैली के दौरान कहा कि PM Modi और Arvind Kejriwal का जन्म RSS से हुआ है।

Uttarakhand Election 2022: Priyanka Gandhi Vadra ने जारी किया कांग्रेस का...

0
Uttarakhand Election 2022: उत्तराखंड में 70 विधानसभा सीटों पर 14 फरवरी को होने वाले मतदान के लिए Priyanka Gandhi Vadra ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया

Priyanka Gandhi ने ट्वीट कर योगी सरकार पर बोला हमला, कहा-...

0
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर पूरी ताकत झोंक रही यूपी कांग्रेस की प्रभारी और महासचिव Priyanka Gandhi ने सूबे की योगी आदित्यनाथ की सरकार पर जमकर हमला किया है।

Priyanka Gandhi Vadra ने गोवा में आदिवासी महिलाओं के साथ किया...

0
Priyanka Gandhi Vadra ने शुक्रवार को दक्षिण गोवा के मोरपीरला गांव में आदिवासी महिलाओं के साथ पारंपरिक नृत्य किया। प्रियंका गांधी के डांस का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि अपने इस वीडियो को लेकर वह बीजेपी नेताओं के साथ-साथ आम लोगों के निशाने पर आ गई हैं। बीजेपी नेता अमित मालवीय ने प्रियंका गांधी के वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया। इस वीडियो में कांग्रेस महासचिव आदिवासी महिलाओं के साथ डांस करती हुई दिखाई दीं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अमित मालवीय ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भी आड़े हाथों लिया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!