Priyanka Gandhi Vadra ने गोवा में आदिवासी महिलाओं के साथ किया पारंपरिक नृत्य, देखें VIDEO

0
622
priyanka gandhi
priyanka gandhi dance video

Priyanka Gandhi Vadra ने शुक्रवार को दक्षिण गोवा के मोरपीरला गांव में आदिवासी महिलाओं के साथ पारंपरिक नृत्य किया। प्रियंका गांधी के डांस का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि अपने इस वीडियो को लेकर वह बीजेपी नेताओं के साथ-साथ आम लोगों के निशाने पर आ गई हैं। बीजेपी नेता अमित मालवीय ने प्रियंका गांधी के वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया। इस वीडियो में कांग्रेस महासचिव आदिवासी महिलाओं के साथ डांस करती हुई दिखाई दीं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अमित मालवीय ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भी आड़े हाथों लिया।

उन्होंने लिखा, “26/11 के वक्त राहुल गांधी ने भी देर रात तक पार्टी की थी।” अमित मालवीय ने प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए आगे लिखा, “भाई की तरह ही प्रियंका गांधी भी उस वक्त गोवा में डांस कर रही हैं, जब पूरा देश सीडीएस जनरल बिपिन रावत के अंतिम संस्कार के कारण शोक में डूबा हुआ है। क्या कोई बात इससे भी ज्यादा शर्मनाक हो सकती है?”

पार्टी नेताओं के इस्तीफे

बता दें कि 2022 में पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों में गोवा भी शामिल है। गोवा में सियासी दलों द्वारा प्रचार प्रसार शुरू है। वहीं, कांग्रेस ने भी चुनावी शंखनाद कर दिया है, लेकिन इससे पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। शुक्रवार को प्रियंका गांधी के दौरे से ठीक पहले पोरवोरिम विधानसभा सीट के कई नेताओं ने इस्तीफे दे दिए। नेताओं का कहना है कि कांग्रेस राज्य में चुनाव लड़ने को लेकर गंभीर नहीं है। पूर्व जिला पंचायत सदस्य गुपेश नायत ने कहा, ‘कांग्रेस पार्टी राज्य में चुनाव को लेकर गंभीर नहीं दिख रही है। अब तक उसने अपनी कोई तैयारी भी शुरू नहीं की है।’

यह भी पढ़ें: UP Election 2022: Priyanka Gandhi ने जारी किया महिला घोषणापत्र, सरकारी नौकरियों में 40% आरक्षण का वादा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here