Ananya Panday-Vijay Deverakonda स्टारर फिल्म ‘LIGER’ का टीजर आउट, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

0
324
Ananya Panday
Ananya Panday-Vijay Deverakonda स्टारर फिल्म ‘LIGER’ का टीजर आउट

बॅालीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Panday) और साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) अपनी फिल्म ‘लाइगर: साला क्रॉसब्रीड’ (LIGER )को लेकर सूर्खियों में बने हुए हैं। आज मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है। मेकर्स ने फिल्म के टीजर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ”31 दिसंबर को सुबह 10 बजे फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया जाएगा। टीजर से पहले फिल्म के कुछ BTS सीन शेयर किए जाएंगे।” बता दें कि लिगर एक बॉक्सिंग-आधारित फिल्म है।

Ananya Panday
Ananya Panday

Ananya Panday की फिल्म 25 अगस्त 2022 को रिलीज होगी

फिल्म 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में 5 भाषाओं में रलीज होगी। फिल्म को पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है। साथ ही करन जौहर, चार्मी कौर, पुरी जगन्नाथ इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म में विजय और अनन्या के अलावा राम्या कृष्णन, विशु रेड्डी, रोनित रॉय, मकरंद देशपांडे, भी लीड रोल में हैं।

LIGER टीम ने लॉस एंजिल्स में की थी शूटिंग

बता दें कि कुछ महीने पहले ही विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे, लाइगर टीम के साथ फिल्म की शूटिंग के लिए लास वेगास के लिए रवाना हुए थे। यूएस शेड्यूल में, निर्माताओं ने देवरकोंडा और बॉक्सिंग लीजेंड, माइक टायसन की विशेषता वाले महत्वपूर्ण सीन की शूटिंग की थी। जिसकी तस्वीरें वायरल हुई थीं।

ananya panday
Ananya Panday

लाइगर बॉक्सिंग-आधारित फिल्म है। फिल्म में बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन भी कैमियो रोल में नजर आएंगे।फिल्म 9 सितंबर, 2021 को सिनेमाघरों में आने वाली थी। हालांकि, कोविड -19 महामारी के कारण फिल्म की रिलीज और शूटिंग को स्थगित कर दिया गया था। फिल्म अब 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here