Home Tags LIGER

Tag: LIGER

फिल्म ‘Liger’ की फंडिंग को लेकर Vijay Devarakonda से ED ने...

0
साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) की मुश्किलें दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है।

Liger OTT Release: इंतजार हुआ खत्म, अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आप...

0
Liger Ott Release: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Liger के फ्लॉप होने पर Vijay Deverakonda ने की भरपाई, प्रोड्यूसर...

0
Vijay Deverakonda ने अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म लाइगर बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से असफल होने के बाद निर्माताओं को अपनी फीस से 6 करोड़ रुपये लौटा दिए हैं।

Liger On OTT: सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर धमाल मचाएंगी Vijay...

0
Liger On OTT: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Liger Twitter Review: फैंस को पसंद नहीं आई विजय देवरकोंडा की...

0
Liger Twitter Review: साउथ सुपर स्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाइगर' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Liger First Glimpse Out: धांसू रोल में नजर आए Vijay Deverakonda,...

0
साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) अपनी फिल्म LIGER को लेकर सूर्खियों में बने हुए हैं। आज मेकर्स ने लाइगर की पहली झलक रिलीज कर दी है।

Ananya Panday-Vijay Deverakonda स्टारर फिल्म ‘LIGER’ का टीजर आउट, इस दिन...

0
अभिनेत्री Ananya Panday और साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) अपनी फिल्म 'लाइगर: साला क्रॉसब्रीड' (LIGER )को लेकर सूर्खियों में बने हुए हैं

Ananya Panday ने लॉस एंजिल्स में फिल्म ‘LIGER’ की फिर से...

0
विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अमेरिका के लॉस एंजिल्स में निर्देशक पुरी जगन्नाथ की लाइगर (LIGER) की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। निर्माता चार्ममे कौर ने लॉस एंजिल्स में सूर्यास्त का आनंद लेते हुए टीम की एक तस्वीर शेयर की है बता दें कि लिगर एक बॉक्सिंग-आधारित फिल्म है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!