Lata Mangeshkar आईसीयू में भर्ती, COVID के साथ हुआ निमोनिया

0
352
Legendary Singer Lata Mangeshkar Passes Away
Legendary Singer Lata Mangeshkar Passes Away

भारतीय सिनेमा की स्वर कोकिला लता मंगेशकर को कोरोना संक्रमित (Lata Mangeshkar Corona Positive) के चलते बीते शनिवार उन्हें उन्हें मुंबई के ब्रीज कैंडी (Breach Candy) अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली खबर के अनुसार लता मंगेशकर को कोरोना के हल्के लक्षण हैं।

लता मंगेशकर के हेल्थ की जानकारी देते हुए उनकी भतीजी रचना शाह ने बताया कि, लता मंगेशकर ठीक हो रही हैं। उनकी उम्र को देखते हुए उन्हें अभी अस्पताल से डिस्चार्ज नही किया जाएगा लता मंगेशकर अभी भी आईसीयू वार्ड में हैं।

Lata Mangeshkar को कोरोना के साथ हुआ निमोनिया

डॅाक्टरों ने बताया कि वह 10-12 दिनों तक हमारी निगरानी में रहेंगी। क्योंकि कोरोना के साथ, वह निमोनिया से भी पीड़ित हैं। लता मंगेशकर की भतीजी ने सभी से उनके जल्द ठीक होने के लिए दुआ करने की अपील की है। उन्होंने कहा, ‘हमारी निजता का सम्मान करें और दीदी को अपनी दुआ में रखें।

Lata Mangeshkar Corona Positive
Lata Mangeshkar Corona Positive

वहीं बीजेपी के पूर्व मंत्री प्रकाश जावडेकर ने ट्वीट कर लता मंगेशकर के जल्द ठीक होने की कामना की है। लता मंगेशकर जी को जल्दी स्वास्थ्य लाभ हो यही देश के सभी नागरिकों की इच्छा है। गेट वेल सून लता जी #LataMangeshkar

Lata Mangeshkar

मालूम हो कि देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। अब तक कई बॉलीवुड हस्तियां कोरोना के चपेट में आ चुके हैं। जिसमें एकता कपूर, सोनू निगम, मधुर भंडारकर, विशाल के अलावा और भी लोगों के नाम शामिल है गौरतलब है कि इससे पहले लता मंगेशकर को 2019 में सांस लेने में तकलीफ की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। Lata Mangeshkar देश की सबसे लोकप्रिय सिंगर में से हैं जिनकी उम्र 93 वर्ष है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here