Kangana Ranaut ने “The Kapil Sharma Show” में रिक्रिएट किया Ananya Pandey का वायरल वीडियो, नेपोटिज्म की जगह इस्तेमाल किया ये नया शब्द…

Kangana Ranaut Troll Ananya Pandey: 'द कपिल शर्मा' शो से कंगना रनौत का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

0
152
Kangana Ranaut Troll Ananya Pandey
Kangana Ranaut Troll Ananya Pandey

बॉलीवुड एक्ट्रेस Kangana Ranaut इन दिनों अपनी नई फिल्म “धाकड़” के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। प्रमोशन के सिलसिले में कंगना कॉमेडी शो “The Kapil Sharma Show” में पहुंची थी। इस शो में कंगना ने नेपोटिज्म की जगह एक दूसरा शब्द इस्तेमाल किया और जब कपिल ने इसका मतलब पूछा तो कंगना रनौत बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की एक्टिंग करने लगती हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

अनन्या पांडे की एक्टिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

“The Kapil Sharma Show” में कंगना रनौत ने “बॉलीवुड बिंबो” शब्द का इस्तेमाल किया लेकिन कपिल शर्मा इस शब्द का मतलब नहीं समझ पाए। जब कपिल शर्मा ने “बॉलीवुड बिंबो” का मतलब पूछा तो कंगना ने जवाब में अनन्या पांडे की एक पूरानी वीडियो की कई हरकतें कॉपी करनी शुरू कर दीं। अनन्या पांडे का ये वीडियो कपिल शर्मा के शो से ही वायरल हुआ था।

Kangana Ranaut's absurd statement

बिना नाम लिए Kangana Ranaut ने किया टारगेट

हालांकि, Kangana Ranaut ने कपिल शर्मा शो में अनन्या पांडे का नाम नहीं लिया है लेकिन उन्होंने अनन्या की जीभ से नाक छूने वाले वीडियो को रिक्रिएट किया। इसके बाद से ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस पर नेटिजन्स तो काफी मजे ले रहे हैं और वहीं, कई लोग ऐसे भी हैं जो कंगना की निंदा कर रहे हैं। इन लोगों का कहना है कि कंगना हमेशा से ही स्टार किड्स को टारगेट करती हैं जो कि गलत है।

ananya pandey

पहले भी उठाया गया है नेपोटिज्म का मुद्दा

इससे पहले भी Kangana Ranaut को बेबाक स्टाइल में अपनी राय पेश करते हुए देखा गया है। अक्सर ही Kangana Ranaut स्टार किड्स को टारगेट करती हैं। कंगना ने सबसे पहले नेपोटिज्म का मुद्दा करण जौहर के शो से ही उठाया था और इसके बाद से हर एक इंटरव्यू में उनको इस टॉपिक पर बोलते हुए देखा गया है।

संबंधित खबरें:

Deepika Padukone का Cannes Film Festival 2022 का पहला लुक आया सामने, शॉर्ट शिमरी ड्रेस में आईं नजर

Shehnaaz Gill Photoshoot: Black Leather Dress में शहनाज ने एक बार फिर अपने फैंस को बनाया दीवाना, यहां देखें तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here