14 अक्टूबर को रिलीज होगी Rajinikanth की फिल्म ‘अन्नात्थे’ का टीजर

0
252
Superstar Rajinikanth
14 अक्टूबर को रिलीज होगी Rajinikanth की फिल्म 'अन्नात्थे' का टीजर

साउथ के सुपरस्टार (South Superstar) रजनीकांत (Rajinikanth) के लिए उनके फैंस के बीच गजब दीवानगी देखने को मिलती हैं। इंडस्ट्री में वह ‘थलाईवा’(Thalaiva) के नाम से जाने जाते हैं। आपकों बता दें कि साउथ में रजनीकांत को उनके फैंस ‘भगवान’ की तरह पूजते हैं। कई फैंस ने तो रजनीकांत की तस्वीरों को अपने घरों में भी लगाई हुई है। इसके अलावा, उनके कई फैंस तो उनकी तस्वीरों और फिल्मों के पोस्टर का अभिषेक दूध से करते हैं।

14 अक्टूबर को रिलीज होगा टीजर

रजनीकांत स्टारर फिल्म ‘अन्नात्थे’ इस दीवाली को सिनेमाघरों पर रिलीज होगी। और फिल्म का टीजर 14 अक्टूबर को शाम 6 बजे रिलीज किया जाएगा। फिल्म का प्रचार शुरू हो गया है, और प्रमोशन के लिए फिल्म के दो गाने पहले ही जारी किए जा चुके हैं। शिवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में, खुशबू, मीना और कीर्ति सुरेश नजर आने वाले है। और इस फिल्म में नयनतारा को रजनीकांत की प्रेमिका के रूप में देखा जाएगा। फिल्म, के गाने इम्मान ने लिखा है। हाल ही में फिल्म के दो गाने रिलीज होने के साथ ही यह फिल्म सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोर रही है।

अब फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट यह है कि इसका टीजर रिलीज हो रहा है। आधिकारिक तौर पर घोषणा की गई है। कि निर्माता 14 अक्टूबर को शाम 6 बजे फिल्म का टीज़र जारी करेंगे। पिछले कुछ दिनों से, फिल्म में अभिनेताओं को लेकर काफी चर्चा की जा रही थी। फिल्म में मीना, खुशबू और कीर्ति सुरेश सुपरस्टार की बहनों की भूमिका में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में एक्शन, ड्रामा, कॉमेडी और रोमांस का भरपूर मजा होगा।

यह भी पढ़ें: Rajinikanth की फिल्म ‘Annathae’ के लिए फैंस का पागलपन, बकरे की बलि देकर किया पोस्टर का अभिषेक

फैन्स के दिलों पर यूं ही नहीं राज करते सुपरस्टार रजनीकांत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here