Home Tags South Superstar

Tag: South Superstar

Sivakarthikeyan की ‘Doctor’ ने बॉक्स-ऑफिस पर मचाया धमाल, पहले ही हफ्ते...

0
तमिल अभिनेता शिवकार्तिकेयन (Sivakarthikeyan) की एक्शन थ्रिलर, फिल्म “डॉक्टर” (Doctor), सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है बाते दें कि फिल्म डॉक्टर ने बॉक्स-ऑफिस पर आग लगा दी हैं फिल्म ने सिनेमाघरों में अपने पहले सप्ताह में दुनिया भर में 60 करोड़ रुपये की कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट त्रिनाथ के मुताबिक, फिल्म ने दुनिया भर में अपने पहले हफ्ते में करीब 60 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। “फिल्म शानदार चल रही है। तमिलनाडु में थिएटर मालिक इस प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं। पहले हफ्ते में फिल्म ने अकेले तमिलनाडु से 41 करोड़ की कमाई की हैं।

14 अक्टूबर को रिलीज होगी Rajinikanth की फिल्म ‘अन्नात्थे’ का टीजर

0
साउथ के सुपरस्टार (South Superstar) रजनीकांत (Rajinikanth) के लिए उनके फैंस के बीच गजब दीवानगी देखने को मिलती हैं। इंडस्ट्री में वह ‘थलाईवा’(Thalaiva) के नाम से जाने जाते हैं। आपकों बता दें कि साउथ में रजनीकांत को उनके फैंस ‘भगवान’ की तरह पूजते हैं। कई फैंस ने तो रजनीकांत की तस्वीरों को अपने घरों में भी लगाई हुई है। इसके अलावा, उनके कई फैंस तो उनकी तस्वीरों और फिल्मों के पोस्टर का अभिषेक दूध से करते हैं।

कोरोना की दूसरी लहर के खिलाफ साथ आए बॉलीवुड-साउथ के सितारे,...

0
भारत इस समय कोरोना की दूसरी लहर का दर्द झेल रहा है। देश में आए दिन 4 लाख से अधिक कोरोना के...

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड, प्रकाश जावड़ेकर ने...

पांच दसकों से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा जाएगा। ये अवॉर्ड...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!